इन सितारों का हुआ डायरेक्टर से पंगा!

June 10, 2021

आमिर ख़ान की हिट फिल्म तारे जमीन पर पहले अमोल गुप्ते डायरेक्ट करने वाले थे। उन्होंने काम शुरू भी किया पर आमिर की उनसे बात नहीं बनी।

आमिर ख़ान ने फिल्म 'तारे जमीन पर' से अमोल गुप्ते को किनारे कर इसका निर्देशन की कमान खुद संभाली।

दबंग-2 को अभिनव कश्यप डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन फ़िल्म के प्रोड्यूसर/एक्टर अरबाज़ ख़ान और उनके बीच किसी बात को लेकर दरार आ गई।  इसके बाद अरबाज़ ख़ान ने उनको निकाल ख़ुद ही इस फ़िल्म को डायरेक्ट करना शुरू कर दिया।

अभिनव कश्यप के साथ अरबाज़ ख़ान के विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरीं। अभिनव ने अरबाज़ ख़ान पर कई आरोप लगाए।

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' को कृष डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन उनका एक्टर्स को लेकर मतभेद सामने आया। इसके बाद कंगना ने कृष को ही फ़िल्म से निकाल दिया और ख़ुद इसे डायरेक्ट कर डाला।

कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहीं। इस फिल्म में सोनू सूद भी थे लेकिन उनका भी विवाद सामने आया और उन्होंने भी फिल्म छोड़ दी।

मनोज कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के कहने पर 'उपकार' फ़िल्म बनाई थी। इसे कोई नया डायरेक्टर बना रहा था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही मनोज कुमार और उसके बीच ग़लतफ़हमियां हुई। और मनोज कुमार ने फ़िल्म की कमान संभाली।

कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' को हंसल मेहता ने ही डायरेक्ट किया था और इसका क्रेडिट उन्हें ही दिया जाता है, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि कंगना रनौत और मेहता के बीच शूटिंग के दौरान झगड़ा हुआ था। हंसल ने फ़िल्म छोड़ दी और कंगना ने ख़ुद निर्देशित किया।

टीवी सीरियल 'करमचंद' एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर और पंकज कपूर के बीच मतभेद हो गया। उसने डायरेक्शन छोड़ने की धमकी दी तो पंकज कपूर ने ख़ुद ही वो एपिसोड डायरेक्ट कर डाला।

रजत कपूर Mixed Doubles नाम की एक फ़िल्म में काम कर रहे थे। शूटिंग के पहले दिन ही इनकी डायरेक्टर से बात नहीं बनी और उसके बाद रजत कपूर ने ख़ुद ही इस फ़िल्म को डायरेक्ट करना शुरू कर दिया।

सिनेमा जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!