NOV 12,2022

छाया शर्मा

बॉलीवुड 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परफेक्ट ब्राइडल लुक्स

विक्की कौशल और कटरीना कैफ इसी साल शादी के बंधन में बंधे है. कटरीना कैफ का ब्राइडल लुक (Bollywood actress Bridal Look) फैंस को काफी पसंद आया था. अगर आप भी अपनी वेडिंग प्लान कर रही हैं तो उनका ये लुक ट्राई कर सकती हैं. लाल जोड़े में ऐसी ज्वेलरी आपके ऊपर खूब जचेगी.

फोटो: कटरीना कैफ इंस्टाग्राम

कटरीना कैफ

राजकुमार और पत्रलेखा का वेडिंग लुक (Wedding Look) भी लोगों को बहुत पसंद आया. अगर आप भी अपनी खूबसूरती और शादी में चार चांद लगाना चाहती हैं तो पत्रलेखा के जैसा अपनी शादी (Bollywood actress Bridal Look)  का जोड़ा चुन सकते हैं.

फोटो: पत्रलेखा इंस्टाग्राम

पत्रलेखा

 यामी गौतम

यामी गौतम की शादी साल 2021 में हुई थी. ऐक्ट्रेस अपनी शादी में बेहद खूबसूरत दिखी थी. उनका ब्राइडल लुक देखने लायाक था आप अगर ज्यादा भारी मेकअप और लहंगा नहीं पहनना चाहतीं तो आप यामी की तरह लुक अपना कर सुंदर दिख सकती हैं

फोटो: यामी गौतम इंस्टाग्राम 

अगर आप भारी भरकम लहंगा अपनी शादी में नहीं पहनना चाहतीं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का लुक (Bollywood actress Bridal Look)  चुन सकते है और इस स्टाइल के हिसाब से आप रेडी हो सकते है

फोटो: दीया मिर्जा इंस्टाग्राम

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने ब्राइडल लुक से हर किसी के होश उड़ा दिये थे. लाल जोड़ा, बड़ी नथ, मांग टीका, चूड़ियां और गहनें में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी. ऐसे में आप अपनी शादी में ये लुक (Bollywood actress Bridal Look)  को अपना कर अपने खास दिन को और भी खास बना सकते हैं. 

फोटो: दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम 

दीपिका पादुकोण

अगर आप लाल रंग की साड़ी या लहंगा नहीं पहनना चाहतीं तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का ब्राइडल लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा. वो अपनी शादी पर  पिक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी

फोटो: अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम 

अनुष्का शर्मा

फोटो: सोनम कपूर इंस्टाग्राम 

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपनी शादी  के जोड़े में बेहद खूबसूरत लगी थी. आप उनका ये ब्राइडल लुक (Bollywood actress Bridal Look) भी अपने खास दिन के लिए चुन सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल लुक को देख कर लोगों की आखें खुली की खुली रह गई थी. उनका ये लुक किसी भी रॉयल वेडिंग के लिए बिल्कुल फिट है.

 फोटो: प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम 

प्रियंका चोपड़ा

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबनी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है लेकिन वो अपने शादी के दिन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही थी. उनके ब्राइडल लुक को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस के भी होश उड़ गये थे किसी भी रॉयल वेडिंग के लिए ये लुक बिल्कुल फिट है.

फोटो: celebrity_charcha इंस्टाग्राम

ईशा अंबानी

करीना कपूर खान ने अपने ब्राइडल लुक के लिए एक पारंपरिक शरारा चुनने जो उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी पर पहना था. एक्ट्रेस इस स्टाइल के ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगी थी, आप भी अगर करीना के फैंन है तो आप इस लुक (Bollywood actress Bridal Look)  को चुन सकते हैं.

फोटो: anvaycouture इंस्टाग्राम

करीना कपूर

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here