August 05, 2020

बिपाशा बसु की लव लाइफ के अनसुने किस्से!

बॉलीवुड में एंट्री के बाद बिपाशा का सबसे पहले डिनो मारिया के साथ नाम जुड़ा था। दोनों ने साथ में 'राज', 'गुनाह', 'रक्त' और 'इश्क है तुमसे' जैसी फिल्में की। ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दोनों की केमेस्ट्री काफी अच्छी रही।

बिपाशा और डिनो मारिया की राहें जुदा हो गईं। लेकिन इन दोनों में दोस्ती अब भी बरकरार है।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का लव अफेयर लंबे समय तक चला। इनके रिश्ते को देखकर सभी को उम्मीद थी कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा।

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने नौ साल के लंबे अंतराल के बाद रिलेशनशिप को खत्म कर दिया और अपने रास्ते अलग कर लिए।

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के रिश्ते का अंत ऐसा हुआ कि अब दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते।

जॉन अब्राहम के बाद बिपाशा का नाम हरमन बावेजा के साथ जुड़ा। दोनों की बात सगाई तक पहुंची थी, मगर बाद में अचानक सबकुछ बदल गया। दोनों का ब्रेकअप हो गया और वो अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

'दम मारो दम' में साथ काम करने के बाद बिपाशा की साउथ एक्टर राणा दग्गुबती के साथ भी काफी नजदीकियां रहीं। मीडिया में इन दोनों के रिश्ते की खबरें भी काफी सामने आईं।

बिपाशा ने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी डेट किया है। मीडया के सामने रोनाल्डो बिपाशा को किस करते हुए स्पॉट हुए थे। बिपाशा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो कई मौकों पर साथ भी देखे गए।

बिपाशा बसु अब करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर हैप्पी लाइफ जी रही हैं। दोनों ने हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ काम किया था। जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगीं।

कई बार दिल टूटने के बाद अंत में बिपाशा को अपने सपनों का सच्चा प्यार मिल ही गया। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने रिलेशनशिप की खबरों के कुछ समय बाद ही शादी कर ली।

बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here