BB14 के कंटेस्टेंट्स से जुड़ी Controversy

October 14, 2020

निशांत मलकानी बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस' रिटर्न्स से काफी चर्चा में आ गए थे। इस फ़िल्म के दौरान एक कॉन्ट्रोवर्सी तब हो गयी थी जब निशांत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि एक सीन में रिया ने कैजुअली उनकी पैंट खींचकर उतार दी थी। 

'रागिनी एमएमएस' की रिलीज के बाद चर्चा होने लगी कि क्या रिया ने निशांत को सेक्सुअली हरासमेंट करने की कोशिश की। मामला बढ़ता जा रहा था तब निशांत ने कहा कि उन्हें इतनी समझ है कि शोषण क्या होता है। वो बस एक सीन था। 

एजाज खान अपनी एक्टिंग से ज़्यादा गर्लफ्रेंड्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। उनका नाम अनिता हसनंदानी, निधि कश्यप और सिंगर नताली के साथ जुड़ चुका है। यह भी खबर सामने आई कि अनिता हसनंदानी ने उनपर चीटिंग का आरोप लगाया था।

एजाज खान को लेकर अनीता हसनंदानी ने कहा था कि मेरे साथ रिश्ते में रहते हुए भी एजाज ने किसी और लड़की के साथ भी संबंध रखे थे तो वही दूसरी प्रेमिका निधि कश्यप ने उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था लेकिन बाद में वापस ले लिया था।

पवित्रा पुनिया Bigg Boss 13 में नजर आए पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया बेहद रोमांटिक तस्वीरें भी  वायरल हुई थीं।

पवित्र पुनिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। साल 2015 में पवित्रा पुनिया शादी करने जा रही थीं। उन्होंने एक जानेमाने बिजनेस मैन के साथ सगाई भी की थी लेकिन शादी से पहले की उनका ये रिश्ता खत्म हो गया।

जैस्मिन भसीन अपनी लव लाइफ के साथ Controversy के लिए भी जानी जाती हैं। जैस्मीन का टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ पंगा तो सभी को याद ही होगा। दोनों एक्ट्रेसेस सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ नज़र आईं थी।

सीरियल 'दिल से दिल तक' के सेट से ही जैस्मिन और रश्मि के बीच अनबन शुरू हुई थी। इसके बाद बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि का पंगा हुआ तो जैस्मिन खुले तौर पर सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गयी थी।

सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में एक ऐसे पति का किरदार निभाया था जो कि अपनी पत्नी के साथ जमकर घरेलू हिंसा करता था। ये रोल निभाने की वजह से अभिनव शुक्ला लोगों के गुस्से का शिकार हो गए थे।

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के दौरान ये भी खबर आई थी कि मेकर्स ने अभिनव शुक्ला को शो से बाहर कर दिया। उसके बाद अभिनव शुक्ला ने शो के मेकर्स पर फीस ने देने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा था।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here