साउथ सुपरस्टार्स जो कभी B-Town नहीं आए!

July 22, 2020

सामंथा अकिनेनी

बहुत ही कम समय में सामंथा ने साउथ इंडस्ट्री में अपना नाम कमा लिया है। अपने लुक्स ही नहीं बल्कि अपने डांसिंग स्किल्स और शानदार एक्टिंग के चलते वो काफी फेमस हैं, लेकिन बॉलीवुड की तरफ इन्होंने कभी नहीं देखा!

नागा चैतन्य

रोमांटिक हो या एक्शन नागा चैतन्य हर जौनर की फ़िल्म में कमाल का अभिनय करते हैं। इनके फैन्स सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है, हालांकि नागा ने कभी बॉलीवुड फ़िल्म में काम नहीं किया।

रवि तेजा

नाम ही काफी है बताने के लिए कि रवि तेजा साउथ इंडस्ट्री के कितने बड़े स्टार हैं। पिछले तीन दशकों से साउथ इंडस्ट्री का हिस्सा रहे रवि तेजा ने कभी बॉलीवुड फ़िल्मों में काम नहीं किया।

अलु अर्जुन

1985 में फ़िल्म विजेता में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले अलु अर्जुन आज तकरीबन 20 फ़िल्में कर चुके हैं और साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है।

रश्मिका मंडना

खूबसूरती के साथ टैलेंट का कॉम्बिनेशन रश्मिका मंडना में परफेक्ट है। डिअर कोमर्डे, देवदास, छमक जैसी फ़िल्में इनकी फिल्मोग्राफी में शामिल हैं लेकिन, बॉलीवुड से इनकी दूरी अब भी बनी हुई है।

जूनियर NTR

जूनियर NTR ने 1991 में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना डेब्यू किया था और आज पूरी साउथ इंडस्ट्री उन्हें जानती हैं। इनका बोलबाला बॉलीवुड प्रेमियों में भी खूब है!

पवन कल्याण

सिंगर, प्रोड्यूसर और एक्टर पवन कल्याण ने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय और टैलेंट से सभी को खूब इम्प्रेस किया है। वकील साब, गब्बर सिंह जैसी कई बड़ी फ़िल्मों में दिखे पवन एन कभी बॉलीवुड में काम नहीं किया।

महेश बाबु

महेश बाबु टॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार्स हैं। इनपर लड़कियां मरती हैं और इनके अभिनय के भी लाखों लोग दीवाने हैं। काश इनका डेब्यू कभी बॉलीवुड में भी हो!

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी को आपने हिंदी डब्ड बाहुबली में ज़रुर दकेह होगा लेकिन, बॉलीवुड फ़िल्म से इन्होंने ने भी काफी दूरी बना रखी है।

नयनतारा

माया, राजा रानी, योगी जैसी फ़िल्मों में दिखीं नयनतारा ने साल 2003 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब तक यें 75 से भी ज्यादा फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। इन्होंने भी बॉलीवुड में कभी काम नहीं किया।

इसी तरह की और भी कई बड़ी छोटी ख़बर के लिए यहां क्लिक करें!

Click Here