तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया अश्लील हरकत का आरोप, किए कई सनसनीखेज खुलासे

आज कल फिल्मी दुनिया से कोसों दूर रह रही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

By   |    |   645 reads   |  0 comments
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया अश्लील हरकत का आरोप, किए कई सनसनीखेज खुलासे

अपने बोल्ड अवतार से सबको दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज कल फ़िल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं, लेकिन हाल में एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री दत्ता ने कई बड़े खुलासे करते हुए एक्टर नाना पाटेकर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। तनुश्री ने बताया की कैसे नाना पाटेकर ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की और फिल्म के सेट पर उन्हें धमकाया भी। उन्होंने ने इस हादसे के बाद आध्यात्मिक मार्ग को अपना लिया और अमेरिका चली गईं। तनुश्री ने यह सारी बाते #MeToo अभियान को लेकर कहीं।

दरअसल 10 साल के बाद  जूम टीवी को दिए एक इटंरव्यू में तनुश्री ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की और कहा कि इस हादसे के बाद कोई भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ था। इटंरव्यू के दौरान तनुश्री कहती है कि इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग यह जानते है कि नाना पाटेकर का महिला के प्रति व्यवहार काफी खराब हैं और कुछ लोग तो यह भी बात करते हैं कि नाना पाटेकर ने एक एक्ट्रेस के साथ मारपीट भी कर चुकें है। इसके साथ ही इंडस्ट्री के कुछ लोग यह भी जानते हैं कि महिलाओं के प्रति नाना पाटेकर का रवैया काफी अश्लील रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी किसी ने इसके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई।

2008 की घटना को किया याद
2008 की घटना को याद करते हुए बताया कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के वक्त एक एक्टर मेरे साथ इंटीमेट सीक्वेंस करना चाहता था। ऐसा करने के लिए उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे जोर से धक्का दिया। वह एक्टर उस गाने का पार्ट भी नहीं था। इसके बावजूद भी उसने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार  किया। इसके साथ ही तनुश्री अपनी बात रखते हुए कहती है कि जब मैंने फिल्म का एडवांस वापस किया तो उसे यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने गुस्से में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों को बुलाकर मेरी कार तोड़वा दी।

View this post on Instagram

More new looks coming soon!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

मेरी बातों को किया गया नजरअंदाज
इसके साथ ही तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब मैने इस बारे में फिल्म के निर्देशक से शिकायत की तो मेरी बात पर ध्यान देने की बजाए उन्होंने नाना पाटेकर की बात पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी समझा। नाना पाटेकर ने निर्देशक से कहा था कि वह मेरे साथ इंटीमेट डांस स्टेप करना चाहते है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत पर उठाए सवाल
तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत को लेकर भी बात कही। उन्होंने कहा कि अच्छे वातावरण में तब तक काम नहीं किया जा सकता जब तक की अक्षय कुमार और रजनीकांत  जैसे बड़े – बड़े सुपरस्टार नाना पाटेकर का बायकॉट न करें। उन्होंने कहा कि पिछले 8 सालों के अंदर नाना पाटेकर के साथ अक्षय कुमार ने कई फिल्में की हैं। वहीं रजनीकांत  ने तो उनके साथ ‘काला’ जैसी बड़ी फिल्म की है। ऐसे में अगर इस तरह के बड़े स्टार  नाना पाटेकर के साथ काम करेंगे तो ऐसे में किसी भी तरह का बदलाव आना मुमकिन नहीं है।

तनुश्री दत्ता  का बदला – बदला रुप
तनुश्री दत्ता अब पहले के मुकाबले काफी बदल गई हैं। कुछ वक्त पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान तनुश्री का लुक एकदम अलग दिखाई दिया। वह पहले से बिल्कुल अलग नजर आ रही थी। इतने सालों में लाइमलाइट से दूर रहकर तनुश्री बिल्कुल बदल गई । कभी बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तनुश्री का वजन अब काफी बढ़ गया है। लेकिन बावजूद इसके वे आज भी खूबसूरत लगती हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ब्लू शर्ट और ब्लैक जेगिंग्स में स्पॉट की गईं। मीडिया के कैमरों को देखने के बाद उनके चेहरे की मुस्कान देखते ही बनती है।

मिस इंडिया यूनिवर्स का जब जीता खिताब 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2012 में वह एक इवेंट में नजर आई तो सब उनका रूप देखकर चौंक गए। एक जमाने में बेहद हॉट अवतार में दिखने वाली तनुश्री बॉब कट बाल और साड़ी पहने नजर आई। अब उनका नया लुक सामने आया है। बता दें कि तनुश्री 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स बनी थीं। उन्होंने ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’ जैसी फिल्में की हैं। उनका फिल्‍मी करियर कुछ खास सफल नहीं रहा।

बताते चलें कि फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की वजह उनका आध्यात्म की तरफ झुकाव होना था। उन्होंने शहर तक छोड़ दिया और वे कोयंबटूर में आश्रम में रहने लगीं। कभी मिस इंडिया यूनिवर्स रही तनुश्री का लाइफस्टाइल एकदम ही बदल चुका था। बाद में वे लद्दाख गईं जहां से उनकी जिंदगी की नई शुरूआत हुई। फिर वे अमेरिका में रहने लगी। रविवार को वे 2 साल बाद भारत लौटी हैं। वे मुंबई कम ही आती हैं। यहां तक कि वो पिछले साल नवंबर में अपनी बहन इशिता दत्ता की शादी में भी नहीं आई थीं।

Leave a Reply