तनुश्री दत्ता ने अब इस डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा था- कपड़े उतारकर नाचो

तनुश्री दत्ता ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए एक डायरेक्टर पर आरोप लगाया है कि...

Author   |     |     |     |   Updated 
तनुश्री दत्ता ने अब इस डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा था- कपड़े उतारकर नाचो

एक्टर नाना पाटेकर पर निशाना साधने के बाद तनुश्री दत्ता ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता ने डीएनए में दिए एक इंटरव्यू  के दौरान बताया कि कैसे फिल्म चॉकलेट की शूट के समय डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारने के लिए कहा था। इंटरव्यू में उन्होंने इरफान खान और सुनील शेट्टी के बारे में भी बताया कि किस तरह से दोनों ने उस वक्त उनका साथ दिया।

तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘यह घटना तब की है जब मैं 2005 में फिल्म चॉकलेट में इरफान खान और सुनील शेट्टी के साथ शूट कर रही थी। एक सीन में केवल दोनों एक्टर का क्लोजअप आना था। उस सीन में मेरी कोई जरुरत नहीं थी और न ही वह मेरा सीन था। इसके बावजूद डायरेक्टर ने मुझे कपड़े उतारकर दोनों एक्टर के सामने नाचने के लिए कहा। इससे में काफी हैरान हुई।  लेकिन उस वक्त मेरा साथ इरफान खान ने दिया जिनकी मैं बहुत इजात करती हूं। उन्होंने कहा ‘मुझे पता है कैसे करना है इसके लिए तनुश्री को मता कहो। वहीं, सुनील शेट्टी ने भी इरफान खान का साथ देते हुए कहा कि  क्या मैं वहां आ कर तुझे इशारें दूं। 2008 में बाद जब तनुश्री दत्ता के साथ हॉर्न ओके पील्ज की फिल्म के समय घटना घटी तो उन्होंने बॉलीवुड से मुंह मोड़ लिया।

वहीं, एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए छेड़खानी के आरोप पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को कोर्ट तक ले जाने की बात कहते हुए कहा कि वह देखेंगे कि इस मामले में क्या कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

टाइम्स नॉउ को दिए एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा, ‘यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस वक्त सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे। मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्रवाई हो सकती है। लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं अपना काम करना जारी रखूंगा।’

तनुश्री दत्ता ने छेड़खानी और बदसलूकी के आरोपों के साथ ही नाना पाटेकर के चैरिटी वर्क को लेकर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि नाना पाटेकर अपनी करतूतों को छुपाने के लिए ये काम करते हैं। उनके इन आरोपों पर ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर राकेश सारंग नाना पाटेकर का बचाव करते नजर आएं।

राकेश सारंग ने कहा कि तनुश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापस काम करना चाहती हैं। इसके चलते वो इस तरह के विवाद खड़े कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि तनुश्री का कहना था कि ‘नथनी उतारो’ सॉन्ग में उन्हें अकेले डांस करना था। यदि ये बात है तो उन्होंने ये गाना भी सुना होगा। इसमें फीमेल के साथ मेल वॉयस भी है।’

तनुश्री सोशलमीडिया में एक्टिव रहती हैं…

इस मामले पर नाना पाटेकर का बचाव कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी करते नजर आएं। उन्होंने कहा कि नाना पाटेकर बहुत प्यारे इंसान हैं। वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। नाना पाटेकर हमेशा इंडस्ट्री में दूसरों की मदद करते हैं। वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकते हैं। इस तरह तनुश्री का ये आरोप बॉलीवुड गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

View this post on Instagram

More new looks coming soon!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

10 साल बाद लाइमलाइट में आईं तनुश्री
एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे किए। इसके चलते वो लाइम लाइट में बनी हुईं हैं। इसमें तनुश्री ने बताया कि कैसे नाना पाटेकर ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उन्हें धमकाया भी। इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग यह जानते हैं कि नाना पाटेकर का महिला के प्रति व्यवहार काफी खराब हैं। नाना पाटेकर ने एक एक्ट्रेस के साथ मारपीट भी कर चुकें है।

फिल्मी दुनिया को कह चुकी अलविदा
बताते चलें कि फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की वजह उनका आध्यात्म की तरफ झुकाव होना था। उन्होंने शहर तक छोड़ दिया और वे कोयंबटूर में आश्रम में रहने लगी थीं। कभी मिस इंडिया यूनिवर्स रही तनुश्री का लाइफस्टाइल एकदम ही बदल चुका था। इसके बाद में वो लद्दाख गईं जहां से उनकी जिंदगी की नई शुरूआत हुई। फिर वे अमेरिका में रहने लगी। रविवार को वे 2 साल बाद भारत लौटी हैं। वे मुंबई कम ही आती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply