ब्लैंक मूवी रिव्यू: सनी देओल के एक्शन ने मचाया गदर, कमजोर कहानी के बीच करण कपाड़िया की जबरदस्त एक्टिंग  

इस शुक्रवार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गदर अभिनेता सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ ही डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। हमने इस फिल्म को देख लिया है और बताने जा रहे हैं कि आप इस फिल्म को देखें या ना देखें। 

Author   |     |     |     |   Updated 
ब्लैंक मूवी रिव्यू: सनी देओल के एक्शन ने मचाया गदर, कमजोर कहानी के बीच करण कपाड़िया की जबरदस्त एक्टिंग  
ब्लैंक फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म का नाम- ब्लैंक

कलाकार- सनी देओल, इशिता दत्ता, करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा

निर्देशक- बेहजाद खंबाटा

हिंदी रश रेटिंग- 3  स्टार

ब्लैंक फिल्म की कहानी पुरानी जरूर है, लेकिन नए पैकेट में परोसी गई है। करण कपाड़िया (हनीफ) एक सूसाइड बॉम्बर हैं। उसका प्लान मुंबई के 25 जगहों पर धमाका करना है। हनीफ अपनी याददाश्त भूल चुका है। घायल अवस्था में एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को मिलता है। सनी देओल के लिए मुश्किल ये है कि हनीफ से उसके प्लान के बारे में कैसे पता लगाया जाए क्योंकि करण के सीने में बम लगा हुआ है। उसे कुछ याद नहीं है।

इस मामले में जांच पड़ताल करने के लिए और शहर में घटने वाली आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सनी देओल का साथ देते हैं उनके जूनियर पुलिस अधिकारी इशिता दत्ता (हुस्ना) करणवीर सिंह (रोहित)। सनी देओल अपनी टीम के साथ शहर में होने वाले सीरियल ब्लास्ट को रोक पाएंगे? आखिर करण कपाड़िया को क्यों बनना पड़ा आतंकवादी? जानने के लिए आपको थियेटर में जाकर फिल्म देखना होगा।

सनी ने मचाया गदर, करण की शानदार एक्टिंग 

यदि आप सनी देओल की बॉर्डर और गदर फिल्म के दीवाने हैं तो ब्लैंक फिल्म आपके लिए पैसा वसूल है। सनी देओल की बोलती आंखे, चिल्ला कर डायलॉग बोलने की स्टाइल, उनका एक्शन आपका दिल जीत लेगा। करण कपाड़िया को देख लगा नहीं कि ये उनकी डेब्यू फिल्म है। बड़ी ही शांति से अभिनेता ने अपने डायलॉग की डिलवरी की। इस फिल्म के साथ करण ने अपनी पहचान एक गंभीर एक्टर के रूप में बनाई है। फिल्म के दूसरे कलाकारों ने भी अपना 100 फीसदी दिया है।

तेज और बेहतर बनाया जा सकता था फर्स्ट हॉफ

फिल्म शुरू हुई तो काफी समय बाद पता चला कि कहानी कहना क्या चाहती है। इंटरवल तक थोड़ी बोरियत होती है पर सेकेण्ड हॉफ के बाद आपको मजा आने लगेगा। स्क्रिप्ट और भी बढियां लिखी जा सकती थी। हालांकि बाइक ग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग ठीक हैं।

यहां देखें ब्लैंक फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply