SOTY2 Review Live Update: कमजोर कहानी पर तारा सुतरिया-अनन्या पांडेय की शानदार एक्टिंग, टाइगर श्रॉफ ने जीता दिल

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) आज रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। फिल्म की देखने के बाद लोगों ने मिला-जुला रिस्पांस दिया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया लीड रोल में है।

Author   |     |     |     |   Updated 
SOTY2 Review Live Update: कमजोर कहानी पर तारा सुतरिया-अनन्या पांडेय की शानदार एक्टिंग, टाइगर श्रॉफ ने जीता दिल
टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) आज रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस मौके पर करण जौहर, सुहेल खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और फिल्म की कास्ट सहित कई स्टार्स पहुंचे। फिल्म की देखने के बाद लोगों ने मिला-जुला रिस्पांस दिया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया लीड रोल में है। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’की कास्ट (SOTY2  Cast) और मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं लेकिन कई लोगों को फिल्म ने इसे स्टूटेंड ऑफ द ईयर का कॉपी बताया है। कई लोगों ने फिल्म में लव ट्राएंगल की तारीफें की है। फिल्म की लोकेशन और सिनेमैटोग्राफी की अच्छी है।

बचपन का प्यार पाने के लिए टाइगर श्रॉफ सेंट टेरेसा कॉलेज में एडमिशन लेते हैं। टाइगर का बचपना का प्यार तारा सुतारिया है। लेकिन तारा सुतारिया कॉलेज पहुंचते ही आदित्य सील को पसंद करती है। अनन्या पांडे टाइगर श्रॉफ के लिए मुसीबतें खड़ी करते-करते प्यार करने लगने लगती है।

–  फिल्म के ये जवानी सॉन्ग में विशाल डडलानी और फरहा खान जज के किरदार में दिखाए गए हैं। कॉलेज के  पोस्टर बॉय आदित्य सील हर इवेंट और कंपीटिशन में हारता देख तारा सुतारिया वापस टाइगर श्रॉफ के करीब आने लगती हैं।

कहीं-कहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)के डायलॉग दमदार नजर आते हैं। तो कहीं लगता है कि फिल्म में जबरदस्ती के सीन डाले गए हैं। फिल्म में स्टोरीलाइन काफी कमजोर है।

अनन्या पांडे का दमदार परफॉर्मेंस

  डेब्यू करने के लिहाज से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने अच्छा काम किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ से एक्टिंग कम और स्पोर्ट्स और स्टंट ज्यादा करवाए गए हैं। फिल्म की पूरी कहानी  टाइगर श्रॉफ को सेंटर में रखे हुए है।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फिल्म में बेहद मासूम और प्यारी नजर आती हैं। उनकी एक्टिंग और आवाज में दम दिखाई देता है। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्म में बहुत कम दिखती हैं।

आपको बता दें कि फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। फिल्म के ‘फकीरा’ सॉन्ग की लोकेशन बहुत ही अच्छी हैं।

  कई लोगों ने फिल्म की ड्रेडफुल बताया है। फिल्म की कहानी काफी कमजोर बताई जा रही है। एक यूजर ने फिल्म के बारे में लिखा कि फिल्म की कहानी को बेकार बताया और साथ में एक सिर दर्द की गोली साथ लेकर जाने को बोला है।

इसे मसूरी और ऋषिकेश के बीच 32 लोकेशन पर शूट किया गया है। इस सॉन्ग में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली।

यहां देखिए टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का मीम्स पर रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply