बेडरूम में पति आनंद आहूजा के साथ यूं नजर आईं सोनम कपूर, VIDEO हुआ वायरल

सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बेडरूम में पति आनंद आहूजा के साथ यूं नजर आईं सोनम कपूर, VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ईशा अंबानी की सगाई के बाद जॉर्जियो अरमानी के फैशन शो में हॉट अवतार में नजर आईं। उनका ग्लैमरस लुक फैंस के बीच चर्चा में है। वहीं सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो आनंद के साथ डार्क चॉकलेट खाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

सोनम कपूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। इसके चलते उन्होंने जॉर्जियो अरमानी के फैशन शो में अपनी सारी तस्वीरें शेयर की, लेकिन उनकी डीप नेक ब्लैक गाउन वाली तस्वीर ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। सोनम कपूर को बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन कहा जाता है।

वो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर बॉलीवुड से फैंस तक के बीच सराहना बटोरती रहती हैं। वह इन दिनों अनुजा चौहान की किताब पर बन रही फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके पापा का किरदार संजय कपूर निभाएंगे, जो कि असल जिंदगी में उनके चाचा हैं।

सोनम द्वारा शेयर किया गया वीडियो…

सोनम -आनंद  का लव एंगल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 2014 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा साल 2014 में एक दूसरे से मिले थे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘प्रेम रतन धन पायो’ के दौरान उनका और आनंद का मिलना हुआ था। हालांकि इसके पहले भी मैंने अच्छी फिल्में की थी लेकिन जबसे वो मेरी लाइफ में आये तबसे मेरा करियर बहुत आगे गया है। वो मेरे लिए लकी चार्म हैं।

दोनों की शादी 8 मई को हुई थी जहां पर बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इनकी शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, जैकलिन फर्नांडेज, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वरुण धवन समेत इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर्स नजर आये थे।

आनंद आहूजा ने अपने अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी…

शादी के बाद सोनम ने बदला था नाम

आपको बता दें सोनम कपूर ने अपने नाम के साथ शादी के बाद आहूजा जोड़ लिया। जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गयी थी। कई लोगों ने उनपर सवाल किया कि वो खुद को फैमिनिस्ट कहती हैं, तो उन्होंने अपना नाम क्यों बदल लिया।

इस पर सोनम कपूर ने इंडिया टुडे को जवाब देते हुए कहा कि, “मैं बहुत समय से आनंद के साथ रिलेशन में थी। ये फैसला लेने में मुझे लंबा समय लगा। अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना अंत में मेरी चॉइस है।

सोनम के साथ प्यार दिखाते आनंद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर…

यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “अगर लोग फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझते तो उन्हें ऑनलाइन जाकर इसके बारे में पढ़ना चाहिए। वैसे भी लोगों को कैसे पता कि आनंद ने अपना नाम नहीं बदला है?” गौरतलब है कि आनंद ने भी सोशल मीडिया पर अपने नाम के बीच में सोनम कपूर के नाम का पहला अक्षर S लगाया है।

कौन हैं आनंद आहूजा

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा भारत के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं। आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरिश आहूजा के पोते हैं। आनंद  इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। बता दें आनंद  तकरीबन 3000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं। आनंद  ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के बाद अमेरिका से ग्रेजुएशन किया।

इसके बाद उन्होंने प्रतिष्ठित स्कूल व्हार्टन से MBA किया। आनंद फुटवॉल और जूतों के बेहद शौकिन हैं। वो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट में अपने जूतों के अक्सर पोस्ट डालते रहते हैं। उन्होंने अपने इस पैशन को बिजनेस में तब्दील कर लिया। इसके चलते उन्होंने वेज नॉन वेज नामक मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी स्थापित की।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply