Hear Me Love Me: लवगुरु बनीं शिल्पा शेट्टी अब डेटिंग में करेंगी लड़कियों की मदद

जल्द ही शिल्पा शेट्टी एक प्यार के कामदेव या फिर यूं कहें एक लव गुरु के तौर पर दिखाई देने जा रही हैं...

By   |    |   218 reads   |  0 comments
Hear Me Love Me: लवगुरु बनीं शिल्पा शेट्टी अब डेटिंग में करेंगी लड़कियों की मदद

आज के समय में हम में से शायद ही कुछ ऐसे लोग होते होंगे जो की ब्लाइंड डेट पर जाता हो या फिर जाना चाहते हो। लेकिन ऐसा करना किसी खतरो के खिलाड़ी बनने से कम नहीं होता। आज के समय के युवाओं का तो इस बात पर ज्यादा ध्यान तक नहीं जाता। लेकिन अमजोन प्राइम पर जल्द ही शिल्पा शेट्टी एक प्यार के कामदेव या फिर यूं कहें एक लव गुरु के तौर पर दिखाई देने जा रही हैं। जो की  ब्लाइंड डेट को  एक अलग ही रुप देती हुई दिखाई देगी। अमजोन प्राइम पर आने वाला ‘हेयर मी लव मी शो बाकी लव’ से जुडे रियालिटी शो से बिल्कुल अगल है। वो कैसे ? इस सवाल का जवाब हम आपको देते है।

अपने शो में शिल्पा शेट्टी एक होस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं जो की किसी एक लड़की को ब्लाइंड डेट पर तीन लड़कों के साथ भेजाएगी। मजेदार बात तो यह होगी कि यह डेट सही में ब्लाइंड डेट होगी क्योंकि लड़की  अपने किसी भी डेट पर आए पार्टनर को देख नहीं पाएंगी। यानी जिस भी लड़की को शिल्पा शेट्टी डेट के लिए जिस पार्टनर के साथ भेजेगी  वह उसे सिर्फ सुन सकेंगे लेकिन देख नहीं पाएगी। ऐसे में शिल्पा शेट्टी उसके लिए लव गुरु बनकर उसकी मदद करेगी। अब शो कितना मजेदार होता है इस बात का अंदाजा तो आप देखकर ही लगा सकते हैं। लेकिन देखिए इस शो से जुड़ी कुछ झलकियां…

वहीं, इससे पहले अमेजन प्राइम ओरिजिनल सीरीज ‘हेयर मी. लव मी’ के लॉचिंग के मौके पर शिल्पा शेट्टी दिल्ली पहुंची थी। यहां उन्होंने बताया कि वो बहुत जल्द फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इसके साथ ही वेब सीरीज के बारें में बताया कि डेटिंग और रोमांस जैसे विषय पर केंद्रित है।

वहीं उन्होंने इस मौके पर काफी दिलचस्प बातें कीं और सभी सवालों के जवाब भी दिए। बता दें शिल्पा वेब सीरिज में अपना डेब्यू कर रही हैं।लॉन्च के दौरान, सुपर स्टाइलिश शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो पिछले कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं, जिसके चलते वो फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

जहां तक सवाल एक्टिंग का है तो शिल्पा पिछले एक दशक से एक्टिंग से दूर हैं। ऐसे तो वो साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना और साल 2014 में आई फिल्म ढिशकियाऊं में नजर आई थीं।मगर यहां उन्होंने आइटम नंबर्स किए थे। बतौर एक्टर वो आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में नजर आई थी। लेकिन शिल्पा के इस ताजा बयान से लग रहा है कि वह फिल्मों में लौटने को बेचैन हैं।

डेटिंग्स के बारें में ये राय रखती है शिल्पा

लांचिंग के दौरान शिल्पा ने बताया कि वो अपने समय में प्यार में पूरी तरह यकीन करने वालों में से थी। लेकिन आज-कल के यूथ ऐसा नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि आज के वक्त में लोग काफी प्रैक्टिकल हो गए है। वो प्यार से ज्यादा अपने पार्टनर का सेटलमेंट देखते है।

सीरीज ‘हेयर मी. लव मी’ डिटेल

सीरीज के बारें में जानकारी देते हुए शिल्पा ने बताया कि इस सीरीज में वर्चुअल डेटिंग पर इंटेंस ट्विस्ट देखने मिलेगे। इस विषय पर एक पूरी तरह से हानिकारक सोच पेश की जाएगी जिसे हर किसी को देखने की जरूरत है। बता दें इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं।

‘हेयर मी. लव मी’ अमेजन की अगली प्राइम ओरिजिनल सीरीज है जो जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। फिलहाल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के फैंस उन्हें सीरिज में देखने लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply