2 साल बाद शरमन जोशी की धमाकेदार एंट्री, फिल्म का Trailer out

'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' का ट्रेलर रिलीज, गंगा की तलाश करते नजर आए शरमन जोशी

Author   |     |     |     |   Updated 
2 साल बाद शरमन जोशी की धमाकेदार एंट्री, फिल्म का Trailer out

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है।
ट्रेलर में शरमन जोशी का नाम काशी है, और वो अपनी बहन गंगा की तलाश में जुटे है।

फिल्म की कहानी बनारस की है जहां काशी की बहन गंगा कॉलेज जाने के बाद घर नहीं लौटी, जिसे ढूंढने के लिए काशी दर-दर भटकता है। मामला पुलिस से कोर्ट तक पहुंच जाता है, जहां एक ओर काशी को सब पागल घोषित करने लगते हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उसका सपोर्ट भी करते नजर आते है।

फिलहाल फिल्म में आगे क्या होगा वो तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा। फिल्म का ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म काफी सस्पेंस क्रिएट करने वाली है। वहीं हरमन ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही अलग अंदाज में करते नजर आएं। शरमन गंगा नाम की लड़की का पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे, जो फिल्म में लापता है, उन्होंने जगह-जगह उसके पोस्टर चस्पा किए।

ये फिल्म बड़े पर्दे पर 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ का निर्देशन धिराज कुमार ने किया है जिसमें शरमन जोशी के अलावा एक्ट्रेस ऐश्वर्या देवगन, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, मनोज जोशी और मनोज पहवा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म ‘3 इडियट्स’ में राजू रस्तोगी का फेमस किरदार निभाने वाले एक्टर शरमन जोशी दो साल बाद फिल्म में नजर आ रहे हैं। इससे पहले वो 2016 में आईं फिल्म ‘वजह तुम हो’ में दिखाई दिए थे। 2015 में आई फिल्म हेट स्टोरी 3 में वो नजर आए थे।

अपनी एंक्टिग का लोहा मनवा चुके शरमन अब अपनी आने वाले फिल्म में अपने दर्शकों का कितना दिल जीतते हैं, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। फिलहाल तो फिल्म का ट्रेलर आपको बांधे रखता है, तो अब देखना ये है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में कितना कमाल मचा पाएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply