LOVE at First Sight पर सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब, कहा- मुझे तो हर बार होता है

सलमान खान को लेकर हर कोई जनना चाहता है कि उनके मन में आखिर है क्या। इसी बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया हैं...

By   |    |   229 reads   |  0 comments
LOVE at First Sight पर सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब, कहा- मुझे तो हर बार होता है

बिग बॉस के पहले एपिसोड में देखने को मिला सलमान खान का ये मजकियाँ अंदाज़

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की मैंने प्यार क्यों किया फिल्म ने लोगों के लिए प्यार के मयाने खूबसूरत तरीके से बदल दिए थे। ‘पहली नजर का प्यार’ की परिभाषा तो दबंग खान ने ही युवाओं के दिल में जगाई थी। पिंकविला की टीम गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में जब सलमान खान से मिलने पहुंची तो वह उस वक्त आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की लवयात्री फिल्म का प्रचार कर रहे थे। फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया है की कैसे आयुष शर्मा वारिना हुसैन से पहली ही नजर में ही प्यार कर बैठते हैं।

अपने अपार्टमेंट में सभी के साथ जब सलमान खान बातचीत कर रहे थे तो उनसे भी उनके पहली बार प्यार के अपने अनुभव के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने जो जवाब दिया वह काफी मजेदार था। उन्होंने कहा, “मेरे मामले में प्यार बार – बार होता है।” सलमान से जब भी उनकी शादी या किसी के साथ रिलेशन में होने के बारे में पूछे जाता हैं, तो वह हमेशा यहीं जवाब देते है कि वह अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

हर साल, सलमान की शादी की अफवाहें इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से फैलती है और फिर शांत हो जाती हैं। सलमान का नाम इन दिनों यूलिया वंतूरसे जुड़ा हुआ हैं। लंबे समय यह बात चल रही थी कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा हैं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते से जुड़ी अफवाहों पर पूरी तरह से इंकार कर दिया हैं। हालांकि, दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है। साथ ही यूलिया भी सलमान खान के कई पारिवारिक कार्यों में शामिल होती हुई दिखी गई हैं।

बिग बॉस में सलमान का जलवा
सलमान खान इस वक्त बिग बॉस सीजन 12 की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। बिग बॉस के घर में वह हर बार वीकेंड का वार में घरवालों से मुलाकात करते हुए नजर आते हैं। सीजन 12 के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने अनूप जलोटा को टॉर्चर रुम में घरवालों की आपसी सहमति के चलते भेजा था। बाद में सलमान खान के साथ – साथ घरवालों को इस बात का अफसोस हुआ और अनुप जलोटा से मांफी मांगी। इतना ही नहीं वीकेंड का वार में सलमान खान क्रिकेटर श्रीसंत की भी क्लास लगाते हुए नजर आए। उन्होंने श्रीसंत को खान बहनों के साथ अपब्रिंगिंग जैसे शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर डांट लगाई थी।

भारत में दिखेगा जोश
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में पहले उनकी हीरोइन प्रियंका चोपड़ा थी। लेकिन किसी निजी कारणों के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने इनकार कर दिया। इसके बाद सलमान खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

Leave a Reply