रोमियो अकबर वॉल्टर मूवी रिव्यू: कमजोर कहानी के बीच जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर की लाजवाब एक्टिंग

सत्यमेव जयते, मदरास कैफे और परमाणु जैसी बेहतरीन फ़िल्में कर चुके अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। हम जानते कि आप फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं। लेकिन जनाब इस फिल्म को देखने से पहले ये तो जान लीजिए कि आपका पैसा सही जगह जा रहा है या नहीं?

Author   |     |     |     |   Updated 
रोमियो अकबर वॉल्टर मूवी रिव्यू: कमजोर कहानी के बीच जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर की लाजवाब एक्टिंग
जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर'( फोटो -इंस्टाग्राम )

फिल्म- रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ)

स्टार कास्ट- जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खैर, मौनी रॉय 

निर्देशक- रॉबी ग्रेवाल 

हिंदी रश रेटिंग – 3 स्टार

 

जॉन अब्राहम जिसका नाम फिल्म में रोमियो है वो एक बैंक में काम करता है। जॉन के पिता सेना में थे और जंग में अपनी जान गवां चुके थे। अपनी मां की वजह से जॉन ने आर्मी ज्वाइन नहीं की जबकि उसमे वो सारी खूबियां हैं जो एक रॉ एजेंट में होनी चाहिए। भारत देश के रॉ चीफ हैं जैकी श्रॉफ जिनके किरदार का नाम फिल्म में श्रीकांत हैं उनकी नजर रोमियो पर पड़ती है। श्रीकांत रोमियो को अकबर मलिक बनाकर पाकिस्तान भेज देते हैं जहां से इंडिया के लिए जासूसी शुरू हो जाती है। इंटरवल के बाद जॉन अब्राहम को वाल्टर बनना पड़ता है और कहानी किस तरह रोमांचक मोड़ पर पहुंच जाती है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

काफी धीमा है फिल्म का पहला हिस्सा  

फिल्म की शुरुवात में जॉन अब्राहम का एक सीन है जिसमे वे खून से लथपथ हैं। ये सीन देखने के बाद ऐसा लगा जैसे आगे के सीन कमाल के होने वाले हैं। लेकिन फिल्म इतनी धीमी चली कि हमें इंटरवल का इन्तजार करना पड़ गया। हालांकि फिल्म के दृश्य काफी बेहतरीन ढंग से फिल्माए गए हैं। फिल्म को मसालेदार बनाने की कोशिश में डायलॉग के साथ अन्याय हो गया। वैसे इंटरवल के बाद जॉन अब्राहम का जासूसी वाला अंदाज फिल्म देखने की दिलचस्पी बढ़ाता है।

अभिनय के मामले में फिट हैं सभी किरदार 

हमेशा की तरह जॉन अब्राहम अपने किरदार में बिलकुल फिट बैठ रहे हैं। सिकंदर खैर ने भी कड़ी मेहनत की है। आपको सिकंदर की अदाकारी खूब भाने वाली है। जैकी श्रॉफ रॉ चीफ की भूमिका में जम रहे हैं। मौनी रॉय को फिल्म में कम स्पेस मिला है जिसमे वे खुद को साबित करने में जुटी हुईं हैं। फिल्म का डायरेक्शन किया है रॉबी ग्रेवाल ने, जिन्होंने अपनी प्रतिभा खूब दिखाई है।

यहां देखिए फिल्म रॉ का ट्रेलर… 

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply