मर्द को दर्द नहीं होता रिव्यू: अभिमन्यु तोड़ेंगे बॉक्स ऑफिस का चक्रव्यूह, राधिका मदन के साथ जबरदस्त केमेस्ट्री 

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदन की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो जरा एक नजर फिल्म के रिव्यू पर डालिए। हम आपको बता रहे हैं कि इस फिल्म को देखने के लिए आप अपना पैसा लगाए या ना लगाएं?

Author   |     |     |     |   Published 
मर्द को दर्द नहीं होता रिव्यू: अभिमन्यु तोड़ेंगे बॉक्स ऑफिस का चक्रव्यूह, राधिका मदन के साथ जबरदस्त केमेस्ट्री 
मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म – मर्द को दर्द नहीं होता

स्टार कास्ट का नाम – अभिमन्यु दासानी, राधिका मदन, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर

डायरेक्टर – वासन बाला

हिंदी रश स्टार – 3 स्टार 

मामी फेस्टिवल में लोगों ने खड़े होकर बजाई तालियां, क्या है कहानी?

मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म आज देशभर में रिलीज हो गई है। कहानी की बात करने से पहले आपको इस फिल्म के बारे में खास जानकारी दे देते हैं। इस फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चूका है। मामी फिल्म फेस्टिवल में तो मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म देखने के बाद लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाई। रिलीज के पहले ही इस फिल्म में कई तरह के अवार्ड्स भी जीते हैं। चलिए अब एक नजर फिल्म की कहानी पर भी डाल लेते हैं। कहानी सूर्या (अभिमन्यु दासानी) नाम के लड़के की है जिसे एक गंभीर बीमारी है। सूर्या को बीमारी ये है कि इन्हे कितना भी मारो दर्द नही होता। लेकिन सूर्या के दादा (महेश मांजरेकर) उसे बचपन से इस बात का एहसास दिलाते रहते हैं कि वो एक सामान्य लड़का है और दर्द ना भी होने पर उसे आउच करना है। सूर्या बचपन से ही जिसकी तरह बनना चाहता है जिसे अपना गुरु मान लेता है वो है 100 लोगों को एकसाथ मारने वाले कराटे मैन (गुलशन देवैया)। सूर्या की खवाहिश है कि वो इतना ताकतवर बने की पाप को खत्म कर दे। सुप्रि (राधिका मदन) सूर्या की बचपन की दोस्त है जो मुसीबत में उसकी मदत करती है। सबकुछ ठीक चल रहा होता है कि यहां होती है विलन की एंट्री। इसके बाद आप पेट पकड़ पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

टाइगर श्रॉफ की याद दिलाती है अभिमन्यु दासानी की एक्टिंग 

मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म के साथ ही भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में अभिमन्यु ने कहानी के अनुसार शानदार काम किया है। एक्शन की बात हो, कॉमेडी की बात हो या डायलॉग डिलीवरी की। सभी जगह दर्शकों की वाह और तालियां ही अभिमन्यु ने हासिल की है। कुछ एक्शन के सीन्स में अभिमन्यु को देख हमें टाइगर श्रॉफ की याद आ गई। पटाखा फिल्म से फुस हो गई अभिनेत्री राधिका मदन ने बताया कि वे भी गजब का एक्शन कर सकती हैं। वैसे इस फिल्म में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गुलशन देवैया का डबल रोल कमाल का है। महेश मांजरेकर सहित बाकी के कलाकारों ने भी अपना 100% दिया है।

अनुराग कश्यप की टोली छोड़ वासन बाला ने दिखाया अपना दम 

बड़ी मुश्किल से वासन बाला ने खुद को अनुराग कश्यप की टीम से बाहर निकाला है। एक्शन-कॉमेडी को लेकर बेहतरीन फिल्म का निर्माण करना हर किसी के बस की बात नहीं। वासन बाला ने बताया कि वे एक टैलेंटेड निर्देशक हैं।

फिल्म की हो रही है खूब तारीफ, एक्सपर्ट रिव्यू जानिए 

बॉलीवुड बबल हिंदी के हेड अल्ताफ शेख ने अभिमन्यु दासानी को कल का सुपरस्टार बताया है। नव भारत टाइम्स के संजय मिश्रा ने मर्द तो दर्द नहीं होता फिल्म को फॉरेन स्टाइल वाली फिल्म बताया है। बॉलीवुड फीवर के रवि गुप्ता ने अभिमन्यु के लिए कहा है कि वे बच्चों के फेवरेट बन जाने वाले हैं।

देखिए मर्द का दर्द नहीं होता फिल्म का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply