लुका छुपी मूवी रिव्यू: बात बात पर हंसने के लिए मजबूर कर देगी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये रोमांटिक कॉमेडी

बेसब्री भरा इन्तजार आखिरकार खत्म हहुआ। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने से पहले जान लीजिए कि आपका पैसा सही जगह खर्च हो रहा है या नहीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
लुका छुपी मूवी रिव्यू: बात बात पर हंसने के लिए मजबूर कर देगी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये रोमांटिक कॉमेडी
लुका छुपी फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म: लुका छुपी 
लुका छुपी डायरेक्टरः लक्षमण उतेकर, अपारशक्ति खुराना
लुका छुपी  कास्टः कार्तिक आर्यन, करती सेनन, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक 
लुका छुपी स्टारः 3/5

कहानी 

एक लाइन में इस फिल्म  की कहानी के बार में बताएं तो ये कि लिव इन रिलेशनशिप इंडिया में नेताओं के लिए एक राजनीतिक मुद्दा बना हुआ है। राजनीतिक पार्टियां लिव इन रिलेशनशिप का बहिष्कार कर रही हैं। गुड्डू शुक्ला पेशे से मथुरा शहर के पत्रकार हैं और एक छोटे से न्यूज़ चैनल में काम करते हैं। कृति आर्यन (रश्मी)  एक ऐसे ऐसे हिंदूवादी नेता विष्णु त्रिपाठी (विनय पाठक) की बेटी हैं जो शहर से लिव इन रिलेशनशिप के खिलाफ आंदोलन छेड़ता रहता है। रश्मी मीडिया में काम करना चाहती हैं और गुड्डू शुक्ला के चैनल में इंटर्नशीप करने लगती है। काम करते करते दोनों में प्यार हो जाता है लेकिन शादी से पहले वो गुड्डू  को अच्छी तरह से जानने के लिए लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है।

दोनों ग्वालियर में एक भाड़े के मकान में साथ रहने लगते हैं। गुड्डू और रश्मी का भांडा फोड़ देते हैं पंकज त्रिपाठी जो कि गुड्डू के बड़े भाई के साले हैं और अक्सर ही  गुड्डू से उनकी तकरार होती रहती है। गुड्डू और रश्मी के परिवार को लगता है इनकी शादी हो चुकी है। गुड्डू के  परिवार वाले रश्मी को खुशी खुशी अपने घर ले आते हैं। लेकिन रश्मी की जिद है की गुड्डू उससे मंदिर में शादी करे। गुड्डू कई बार शादी करने के लिए मंदिर जाता है पर पंकज त्रिपाठी की वजह से पकड़ा जाता है। इस बीच जन्म लेती खट्टी मीठी कॉमेडी। गुड्डू रश्मी से शादी कर पाता है या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शानदार कॉमेडी

कार्तिक आर्यन अपनी पिछली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से चर्चा में आए। उस फिल्म में इन्होने क्यूट से दोस्त की भूमिका निभाई थी। लुका छुपी फिल्म में कृति के साथ एक शानदार कॉमेडी केमेस्ट्री देखने को मिली है। जब जब ये जोड़ी परदे पर साथ आई, हम अपनी हंसी नहीं रोक पाए। आयुष्मान खुराना की तरह एक अलग ही तरह की पहचान कार्तिक आर्यन अपनी बना रहे हैं। कृति सेनन की एक्टिंग में हमने दीपिका पादुकोण की झलक महसूस की है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो कृति की भी फैन फॉलोविंग एक बड़े लेवल पर बढ़ जाएगी।

इंडिया में लिव इन रिलेशनसिप मुद्दे पर रोशनी डालती है ये फिल्म 

इंडिया में लिव इन रिलेशनशिप एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है ये दर्शाती है फिल्म। राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे को भड़का कर वोट के चक्कर में पड़े हुए हैं। लेकिन एक छोटे से शहर में रहना वाला जोड़ा लिव इन रिलेशनशिप को अहम् मानता है। वो इसलिए कि क्योंकि आगे चलकर इन्हे साथ ही जिदंगी बितानी है। डायरेकटर साहब ने लिव इन रिलेशनशिप को एक कॉमेडी तौर पर दर्शकों के सामने पेश किया है।

शानदार सिनेमैटोग्राफी 

मथुरा-ग्वालियर के दर्शन इस फिल्म ने करा दिए हैं। जितने भी दृश्य है देखने में बड़े मजेदार लग रहे हैं। बोलचाल- डायलॉग डिलवरी हमें वृन्दावन की याद दिलाती है।

एक्सपर्ट रिव्यू 

फ़िल्मी फेवर के सम्पादक रवि गुप्ता ने कहा- कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने जबरदस्त एक्टिंग की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोनचिड़ियां को जबरदस्त टक्कर है।

नव भारत टाइम्स के पत्रकार संजय मिश्रा ने कहा- मेरा तो हंस हंस के बूरा हाल हो गया है। कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में अलग ही तरह की फ़िल्में करने में अपनी पहचान बना रहे हैं।

दैनिक जागरण के पत्रकार रुपेश गुप्ता ने कहा- सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद मुझे कार्तिक आर्यन से जिस परफॉर्मेंस की उम्मीद थी वो मिली है। एक बार तो फिल्म देखनी बनती ही है।

देखिए हिंदी रश का ताजा वीडियो 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply