Judgemental Hai Kya Review: कंगना रनौत ने जजमेंटल के लिए झोंक दी ताकत जबकि राजकुमार राव को मौक़ा ही नहीं मिला

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie Review) आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को आप भी देखने का मन बना रहे हैं हमें पता है पर ज़रा एक नजर फिल्म रिव्यू पर भी डाल लीजिए।

Author   |     |     |     |   Published 
Judgemental Hai Kya Review: कंगना रनौत ने जजमेंटल के लिए झोंक दी ताकत जबकि राजकुमार राव को मौक़ा ही नहीं मिला
जजमेंटल है क्या फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म का नाम – जजमेंटल है क्या

कलाकार – राजकुमार राव, कंगना रनौत, अमायरा दस्तूर, सतीश कौशिक, जिमी शेरगिल

निर्देशक – प्रकाश कोवलामुदी

स्टार – 3

दिमागी प्रेक्टिस है जजमेंटल है क्या फिल्म की कहानी

जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie Review) फिल्म की कहानी कंगना रनौत (बॉबी) के इर्द गिर्द घूम रही है। कंगना की दिमागी हालत खराब है जिसके लिए उसकी दवाई भी चल रही है। कंगना को लगता है कि वो जो भी सोचती है वो सब सच है। कंगना के घर पेईंग गेस्ट बनकर राजकुमार अपनी पत्नी के साथ रहने आते हैं। दोनों ही पति पत्नी के बीच बहुत प्यार है। एक दिन राजकुमार की पत्नी आग में जलकर मर जाती है। कंगना को लगता है कि ये एक हादसा नहीं बल्कि मर्डर है। कंगना को लगता है कि अपनी पत्नी का मर्डर राजकुमार राव ने ही किया है। जबकि पुलिस के सामने राजकुमार कंगना को पागल बता रहा है। इस बीच कहानी में पता चलता है कि अलग अलग जगहों तीन खून और भी हुए हैं। ये चार खून कंगना ने किए हैं? राजकुमार राव ने किए हैं? या किसी और ने ? जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

कहना क्या चाहते हो?

जजमेंटल है क्या फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ही लगा था कि कंगना ( Kangana Ranaut) और राजकुमार की फूल ऑन पागलपंती हमें इस फिल्म में देखने को मिलने वाली है लेकिन यकीन मानिए कहानी का ना अगाड़ा है ना ही पिछाडा। कई बार हमने अपना सर इसलिए भी पकड़ लिया कि अब ये सीन कहां से आ गया ? एक सीन देखकर तो हम चौक ही जिसमे कंगना सीता के अवतार में आ जाती हैं ये कहते हुए कि आज की सीता खुद रावड़ को ढूंढेगी और उसका खात्मा करेगी। हालांकि कंगना की इस रामायण में राम नाम का जिक्र तक नहीं था। कई सीन ऐसे भी हैं जो आपको अनावश्यक ही दिखेंगे।

कंगना ने जबरन दिखाई एक्टिंग जबकि राजकुमार को मौक़ा ही नहीं मिला

जजमेंटल है क्या फिल्म में कंगना ही कंगना आख़िरी तक छाई रहीं। यानि फिल्म का हीरो कंगना ही थीं। लेकिन कम से कम एक बार तो राजकुमार (Rajkummar Rao) को भी मौका दिया होता ठीक से विलन बनने का। शुरू से अंत तक लगा कि राजकुमार राव के अभिनय को रोका गया है। सरप्राइस पॅकेज के रूप में जिमी शेरगिल ने अपनी छाप इस फिल्म में छोड़ी है।

वीडियो में देखें जजमेंटल है क्या फिल्म का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply