Jabariya Jodi Movie Review: फिल्म की कहानी कमजोर, लेकिन सिद्धार्थ-परिणीति की केमेस्ट्री से मचा धमाल

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फ़िल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Movie Review) देशभर में रिलीज हो चुकी है । हम जानते हैं कि आप भी इस फ़िल्म को देखने का मन बना रहे हैं लेकिन उससे एक पहले एक नजर डाल लीजिए फ़िल्म रिव्यू पर ।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jabariya Jodi Movie Review: फिल्म की कहानी कमजोर, लेकिन सिद्धार्थ-परिणीति की केमेस्ट्री से मचा धमाल
जबरिया जोड़ी फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म का नाम – जबरिया जोड़ी
कलाकार – सिद्धर्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, शरद कपूर
निर्देशक – प्रशांत सिंह
स्टार – 2.5

जबरिया कहानी में ख़ूब जमे सिद्धार्थ मल्होत्रा

जैसा कि हम जानते है कहानी यूपी बिहार में करवाई जा रही ज़बरन शादियों पर आधारित है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बाहुबली जावेद जाफ़री के बेटे हैं और उनके कहने पर पैसे वाले पढ़े लिखे लड़कों को ज़बरन उठाकर मजबूर ग़रीब लड़कियों से शादियां करवाते हैं। वो बात अलग है कि लिए वे अच्छी ख़ासी फ़ीस भी लेते हैं। इस बीच सिद्धार्थ की मुलाक़ात होती है परिणीति चोपड़ा से, जो उनके बचपन का प्यार है और स्कूल टीचर संजय मिश्रा की एकलौती बिगड़ैल बेटी भी। सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बीच वो सब हो जाता है जो शादी के बाद ही होना चाहिए। मुश्किल ये है कि सिद्धार्थ को बनना है विधायक। इसलिए वो शादी नहीं करना चाहते। क्लाइमेक्स बड़ा ग़ज़ब का है। दबंग पिता की ख़िलाफ़त करना, परिणीति चोपड़ा से शादी करना और सुधर जाना सिद्धार्थ के लिए कितना मुश्किल है जानने के लिए आपको फ़िल्म देखने जाना होगा ।

हंसी तो फंसी वाली केमेस्ट्री लगी परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच

(Jabariya Jodi Movie Review) अभिनय के मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ़ करनी होगी । ग़ज़ब का अन्दाज़ दिखा। परिणीति चोपड़ा भी बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं पर थोड़ा सा नयापन लाती तो ज्यादा बेहतर होता। संजय मिश्रा का इस्तेमाल क़ायदे से किया गया है। दबंग रोल में जावेद जाफ़री भी कमाल लगे। फिल्मों से गायब शरद कपूर ने अचानक ही एंट्री मारकर सभी को चौका दिया। उन्हें देखकर अच्छा लगा। अपारशक्ति खुराना सहित बाक़ी कलाकारों ने भी अपना अच्छा प्रदर्शन दिया।

सीधी बात नो बकवास

कहानी की स्क्रिप्ट टाइट लिखी जा सकती थी। कुछ चीज़ें अजीब सी लगी। जैसे युवाओं को ज़बरन लिट्टी चोख़ खिलाना। आजकल के युवा बर्गर पीज़ा खाते हैं। फ़ूड स्ट्रीट मुंबई की तरह लगा। बिहार की झलक दिखा पाने में कामयाबी हासिल नहीं हुई। म्यूज़िक ठीक ठाक ही है। बाक़ी एक बार इस फ़िल्म को देखा जा सकता है।

वीडियो में देखें जबरिया जोड़ी का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply