Family of Thakurganj Review: फॅमिली ऑफ ठाकुरगंज की कहानी कमजोर लगी, किरदारों की धड़ाधड़ एंट्री ने चकरा दिया

फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj Review) आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। हम जानते हैं कि आप साहेब बीवी और गैंगस्टर की जोड़ी जिमी शेरगिल और माही गिल की इस फिल्म को देखना चाहते हैं। पर जनाब जान तो लीजिए कि फिल्म बनी कैसी है ? पढ़िए रिव्यू।

Author   |     |     |     |   Updated 
Family of Thakurganj Review: फॅमिली ऑफ ठाकुरगंज की कहानी कमजोर लगी, किरदारों की धड़ाधड़ एंट्री ने चकरा दिया
फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म का नाम – फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज

कलाकार – जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदीश संधू, मनोज पाहवा

निर्देशक – मनोज झा

स्टार – 2

जरूरी नहीं की यूपी बिहार की कहानी है तो चलनी ही है

फिल्म की कहानी यूपी के ठाकुरगंज की है जहाँ जिमी शेरगिल (नन्नू भइया) की दबंगई चलती है। ठाकुरगंज के सारे उल्टे सीधे काम नन्नू भइया ही करते हैं लेकिन उनका छोटा भाई नंदीश संधू (मन्नू) टीचर है और सच्चाई के रास्ते पर चलता है। नन्नू भइया के गुरु हैं सौरभ शुक्ला (बाबा साहिब)। अपने भाई की बातें सुनकर एक दिन नन्नू भइया (Jimmy Sheirgill) भी सच्चाई के रास्ते पर चलना शुरू कर देते हैं। लेकिन अपराध जगत के लोगों को नन्नू भइया की सीधाई देखी नहीं जाती। ऐसे में सभी नन्नू भइया के दुश्मन बन जाते हैं खुद सौरभ शुक्ला भी। अब नन्नू भइया उन तमाम दुश्मनों से लड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

अदाकारी तो ऐसी लगी जैसे कई फिल्मों के सीन एक ही फिल्म में देख डाले

जैसा करते आए हैं जिम्मी शेरगिल इस फिल्म में भी वैसे ही कुछ करते हुए दिखे हैं। साहेब वाली स्टाइल उनसे दूर नहीं हो रही। माही गिल (Mahie Gill) भी कभी कभी बन्दुक उठाकर जता देती हैं कि इस फिल्म का हिस्सा वो भी हैं। नंदिश संधू (Nandish Singh) टीचर हैं या कुछ और… जब तक बता पाते फिल्म ही खत्म हो गई। सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) को हम अजय देवगन की रेड फिल्म में इसी किरदार में देख चुके हैं इसलिए कुछ नयापन नहीं दिखा।

डायरेक्शन

मनोज झा का निर्देशन निराश कर रहा है। इनके बारे में ज्यादा लिखने के लिए कुछ है ही नहीं।

सीधी बात नो बकवास

फिल्म के कुछ सीन अच्छे लगते हैं और हंसी भी आती है। कहानी पुरानी है पर थोड़ा सा नयापन लाया जा सकता था। एक सवाल ज़हन में रह गया – भाई.. कहना क्या चाहते हो? मतलब कौन सा सन्देश देना चाहते हो ? स्क्रीन पर धड़ाधड़ आ रहे किरदार को पहचान पाने में हमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज स्टार कास्ट के साथ देखें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply