Dream Girl Trailer Review: आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लूट ली महफिल, एकता कपूर वसूलेंगी अपना घाटा 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को लेकर हम ना जाने क्या- क्या सोच रहे थे। जैसा भी सोच रहे थे उससे कही ज्यादा ही ये फिल्म निकल सकती है। ऐसा आकलन हम इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज हो चुका है।

Author   |     |     |     |   Published 
Dream Girl Trailer Review: आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लूट ली महफिल, एकता कपूर वसूलेंगी अपना घाटा 
आयुष्मान खुराना की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को लेकर हम ना जाने क्या- क्या सोच रहे थे। जैसा भी सोच रहे थे उससे कही ज्यादा ही ये फिल्म निकल सकती है। ऐसा आकलन हम इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज हो चुका है। भाई मान गए.. ऐसे ही आयुष्मान खुराना ने नेशनल अवार्ड हासिल नहीं कर लिया। अजीबोगरीब कहानी के साथ लगातार सुपरहिट हो रहे आयुष्मान खुराना जितने खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट आवाज है इनकी। इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल पर है पर ये सच है कि आयुष्मान खुराना लड़की की आवाज ऐसे निकालते हैं जैसे वाकई में कोई खूबसूरत लड़की आपसे कुछ बातें कर रही हो। अरे भाई.. आज सारी मीडिया के सामने आयुष्मान ने एक लड़की की आवाज निकाली। यकीन मानिए हम सभी कायल हो गए पूजा की आवाज के।

होहह… आपको तो बताया ही नहीं कि ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना का नाम पूजा है। आप ज्यादा चिंता में पड़ें इससे पहले आपको इस फिल्म की कहानी के बारे में बता देते हैं। बेरोजगारी की वजह से रामलीला में सीता का किरदार निभाने वाले आयुष्मान खुराना के कातिल दिमाग में एक आइडिया जन्म लेता है। आयुष्मान फोन पर लड़की की आवाज निकाल कर मर्दों से हॉट वाली बातें करते हैं और उन्हें अपना नाम पूजा बताते हैं। धीरे धीरे पूजा की आवाज का हर कोई दीवाना हो जाता है। यहाँ तक कि लेसबीन लडकियां भी उन पर मरी जा रही हैं और उनसे शादी करने के लिए पगलाई जा रही हैं। परेशानी तो तब होती है जब आयुष्मान की जिंदगी में पूजा का नाम गले की एक ऐसी हड्डी बन जाती है जो ना निगली जा रही है और ना ही मुँह से बाहर निकाली जा रही है। इस बीच आपको देखने मिल रही है कॉमेडी ही कॉमेडी… यानि फूल पैसा वसूल।

देखें ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर

कॉमेडी से याद आया कि ड्रीम गर्ल (Dream Girl Trailer) के साथ ही कॉमेडी सर्कस, कपिल शर्मा शो जैसे कई टीवी शो को लिखने वाले राइटर राज शांडिल्य निर्देशन क्षेत्र से डेब्यू कर रहे हैं, जिसमे वे काफी हद तक कामयाब भी हो रहे हैं। विकी डोनर फिल्म के बाद अनु कपूर (Annu Kapoor) की जोड़ी आयुष्मान के साथ खूब जम रही है। अनु कपूर आयुष्मान के पिता के किरदार में हैं जो खुद भी पूजा के दीवाने हो जाते हैं। हमें तो ऐसा लगता है कि एकता कपूर इस फिल्म से अपना घाटा वसूल लेंगी क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्मों ने जजमेंटल है क्या और जबरिया जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाई नहीं की है। एक ख़ास बात और इस फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) नहीं लग रहीं क्योंकि सभी को दीवाना तो पूजा बना रही है।

देखें हिंदी रश का कॉमेडी शो लिट्टी चोखा विथ सेलिब्रेटी, जिसमे पहुंचे हैं संजय मिश्रा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply