ब्लैंक ट्रेलर रिव्यूः फिल्म में सुसाइड बॉम्बर बने हैं करण कपाड़िया, आतंकवाद से लड़ते दिखेंगे सनी देओल

आज फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने इस फिल्म से डेब्यू किया। ब्लैंक एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जिसकी पृष्ठभूमि आतंकवाद पर आधारित है। 

Author   |     |     |     |   Updated 
ब्लैंक ट्रेलर रिव्यूः फिल्म में सुसाइड बॉम्बर बने हैं करण कपाड़िया, आतंकवाद से लड़ते दिखेंगे सनी देओल
फिल्म ब्लैंक के एक सीन में सनी देओल और करण कपाड़िया। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

आज फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने इस फिल्म से डेब्यू किया। ब्लैंक एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जिसकी पृष्ठभूमि आतंकवाद पर आधारित है।  दो मिनट 16 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत सनी देओल के डायलॉग से होती है। वो कहते हैं, ‘आतंकवाद  का कोई चेहरा नहीं होता,  उसका धर्म सिर्फ पैसा होता है और हमारा धर्म है ड्यूटी।’

करण कपाड़िया फिल्म में एक आतंकवादी बने हैं, जो आत्मघाती बॉम्ब अटैकर होता है, लेकिन एक एक्सीडेंट के चलते उसकी याददाश्त चली जाती है। फिल्म में इस सुसाइड बॉम्बर को कुछ खास और तकनीक के इस्तेमाल को दिखाया गया है। दरअसल, करण कपाड़िया के शरीर पर ऐसा बॉम्ब लगा है, जिसका टाइमर उसकी दिल की धड़कन से जुड़ा है। मतलब ये कि अगर उसकी दिल की धड़कन बंद होती है तो बॉम्ब ब्लास्ट हो जाएगा। लेकिन इससे पहले ही वो सुरक्षा एजेंसी के हत्थे चढ़ जाता है और उससे पूछताछ शुरू होती है।

सुसाइड बॉम्बर को मारने की कोशिश

एक्सीडेंट की वजह से उसे कुछ भी याद नहीं होता है। वह सुरक्षा एजेंसी की कैद से भागने की कोशिश करता है, लेकिन भागने में सफल नहीं हो पाता है। अपनी छाती पर लगे बॉम्ब का पता नहीं होता। सनी देओल उसे बताते हैं कि वह एक सुसाइड बॉम्बर है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसी उसे मारने के लिए शहर से दूर लेकर जाती है। फिर क्या होता है वो तो फिल्म के देखने के बाद ही पता चलेगा?

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई

फिल्म 3 मई को रिलीज होगी। ट्रेलर में टीवी एक्टर और मॉडल करणवीर शर्मा भी अहम किरदार हैं। सुरक्षा एजेंसी में एक ऑफिसर बने हैं, जो आतंकवादी संगठन की स्लीपर एजेंट लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, बात करें करण कपाड़िया की तो उन्होंने इस फिल्म से डेब्यू किया है। देखना होगा उनकी ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है? फिल्म को बेहज़ाद खाम्बाटा ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर रिव्यू

फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि ये आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षा एजेंसी कैसे लड़ाई करती है। करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म में नगेटिव किरदार निभाना एक चुनौती है। अगर फिल्म हिट हुई तो इसे बेहद शानदार परफॉर्मेंस बोला जाएगा और फ्लॉप हुई तो करण कपाड़िया के लिए आगे थोड़ा संभल कर चलना होगा। हालांकि करण का अच्छा परफॉर्मेंस हैं। सनी देओल की इससे पहले भी इंडियन, चैंपियन, हीरोः ए स्टोरी ऑफ स्पाई और मां तुझे सलाम जैसी आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्में कर चुके हैं। फिल्म में तकनीक का अच्छा इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का सबसे शानदार एंगल  है करण कपाड़िया के छाती पर बॉम्ब का दिल की धड़कन से जुड़ाव होना है। सनी देओल के डायलॉग दमदार हैं। फिल्म में शानदार एक्शन दिख रहा है।

यहां देखिए फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply