Bala Movie Review: शाहरुख़ खान- अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से आयुष्मान खुराना ने जीता दिल, बाला बनी जबरदस्त फिल्म

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला (Bala Movie Review) आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। हम जानते हैं कि आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं। लेकिन उससे पहले एक नजर इस फिल्म के रिव्यू पर भी डाल लीजिए जनाब। जान तो लीजिए आपका पैसा वसूल होने वाला है या फ़िज़ूल।

Author   |     |     |     |   Published 
Bala Movie Review: शाहरुख़ खान- अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से आयुष्मान खुराना ने जीता दिल, बाला बनी जबरदस्त फिल्म
शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की तस्वीर (फोटो इंस्टग्राम)

फिल्म का नाम – बाला
कलाकार – आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा और सौरभ शुक्ला
डायरेक्टर – अमर कौशिक
प्रोड्यूसर – दिनेश विजन
स्टार – 3.5

कहानी फिर जीता गई आयुष्मान खुराना को

कहानी कानपुर में वाले एक मिडिल क्लास फैमिली का बालमुकुंद यानी बाला (Ayushmann Khurrana) की है जो अपने सिर के झड़ते बालों से परेशान है जबकि बाला का काम है लड़कियों को गोरा बनाने वाली फेयरनेस क्रीम बेचने का। बचपन में बाला अपने बालों की वजह से स्कूल का हीरो था पर अब सिर पर टोपी लगाकार अपनी इज्जत बचाए फिर रहा है। बाला के झड़ते बालों के साथ- साथ उनकी उम्र भी खसक रही है पर शादी के लिए कोई लड़की हाँ नहीं बोल रही। इस बीच बाला की मुलाक़ात टिकटॉक स्टार परी यामी गौतम से होती है जिसे दुनिया का बनावटीपन हद से ज्यादा पसंद है। यामी (Yami Gautam) बहुत सुन्दर है और उसे पाने के लिए बाला अपना गंजापन छुपाकर उससे शादी भी कर लेता है। लेकिन जैसे ही परी को पता चलता है कि बाला टकला वो उसे छोड़ देती है। बात पहुंच जाती है कोर्ट रूम में जहां बाला से परी तलाक मांग रही है साथ धोखा देने का आरोप भी लगा रही है। ऐसे में क्या बाला अपने गंजेपन की वजह से अपनी पत्नी को खो देता है। ये चीजे जानने के लिए आपको फिल्म देखना जाना होगा।

अभिनय के मामले में दिल जीत लिया कलाकारों ने

आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन एक्टर हैं फिर एक बार बात साबित हो चुकी है। स्टैंडअप कॉमेडी करनी हो या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के सामने हकीकत खुल जाने के बाद की समझदारी, आयुष्मान की कलाकारी फिल्म में सब पर भारी है। उनका रोना भी असली लगता है और उनका हंसना भी। यामी गौतम भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सहित सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा जैसे बाकी के एक्टरों ने भी अपना 100% दिया है।

डायरेक्शन की तारीफ़ करनी पड़ेगी

बाला (Bala Movie Review) फिल्म का निर्देशन किया है अमर कौशिक ने। कानपुर जैसे छोटे शहरों की जमीनी हकीकत से रूबरू कराने काम अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने किया है। अमर ने बताया कैसे छोटे शहरों में रहने वाले युवा टिक टोक के पीछे दीवाने हो गए हैं। अमर कौशिक साहब को पता है कि कैसे एक सीधी साधी सी कहानी को एक मजेदार मनोरंजक फिल्म के रूप में बदला जा सकता है।

वीडियो में देखें आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply