Badhaai Ho Movie Review: होठों पर हंसी, आंखों में आंसू ला देगी आयुष्मान खुराना की फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' के ट्रेलर ने ही लोगों के बीच फिल्म देखने का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। चलिए हम आपको बताते है फिल्म की कहानी...

Author   |     |     |     |   Updated 
Badhaai Ho Movie Review: होठों पर हंसी, आंखों में आंसू ला देगी आयुष्मान खुराना की फिल्म

कलाकार- आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा, सुरेखा सिकरी
निर्देशक- अमित रविंद्रनाथ शर्मा
मूवी टाइप- कॉमेडी, ड्रामा
अवधि- 2 घंटा 06 मिनट
रेटिंग- 3.5 /5

डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने फिल्म तेवर के बाद बॉलीवुड में ‘बधाई हो’ के साथ कमबैक किया है। रविंद्रनाथ अमित की फिल्म ‘तेवर’ हालांकि पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन ‘बधाई हो’ के ट्रेलर ने ही लोगों के बीच फिल्म देखने का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। फिल्म कल यानी 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। चलिए हम आपको बताते है फिल्म की कहानी…

फिल्म की कहानी शुरू होती है दिल्ली के कौशिक परिवार से। जहां पिता (गजराज राव), मां(नीना गुप्ता) और बेटा नकुल (आयुष्मान खुराना) एक घर में साथ में रह रहे होते हैं। नकुल को रेने (सान्या मल्होत्रा) से प्यार होता है। रेने और नकुल का प्यार सातवें आसमान पर होता है। लेकिन अचानक नकुल के घर में कुछ ऐसा हो जाता है। जिससे नकुल की जिंदगी में भूचाल आ जाता है। दरअसल नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती है। इसके चलते फिल्म की कहानी में बहुत उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं।

नकुल की मम्मी की प्रेग्नेंसी को लेकर इलाके में खुश-फुश होने लगती है। जिसको लेकर पड़ोसियों द्वारा तंज का किस्सा भी शुरू हो जाता है। हालांकि फिल्म में आगे क्या होता है। उसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर में जो चीजे नजर आईं हैं फिल्म उसी लिहाज से आगे दिखाई गई है।

फिल्म का स्क्रीन प्ले जबरदस्त है। फिल्म फर्स्ट हॉफ तक आपको पूरा बांधे रहती है। फिल्म की कहानी लीक से हटकर है। जो आपको कहीं भी बोरियत महसूस नहीं करवाएगी। फिल्म कॉमेडी के साथ सेकेंन्ड हॉफ में थोड़ा मैलों ड्रामा देखने को मिलता है। यानी की यदि आप थोड़ा इमोशनल नेचर के हैं तो हो सकता है फिल्म देखने के दौरान आप रो भी दें। फिल्म में मिडिल क्लास के लोग खुद को जरूर कनेक्ट कर लेगें।

फिल्म में किरदारों का अभिनय कलाकारों ने जबरदस्त तरीके से निभाया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya malhotra) नीना गुप्ता और गजराज राव ने कमरतोड़ एक्टिंग की। इसके साथ ही फिल्म का टाइटल ट्रेक जबरदस्त है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply