अमावस फिल्म रिव्यूः दर्शकों को डराने में नाकाम रही सचिन जोशी और नरगिस फाखरी की ये फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सचिन जोशी और नरगिस फाखरी की फिल्म 'अमावस' आज रिलीज हो गई है। कैसी है फिल्म और क्या खास है इस फिल्म में, पढ़ें 'अमावस' फिल्म का रिव्यू।

Author   |     |     |     |   Published 
अमावस फिल्म रिव्यूः दर्शकों को डराने में नाकाम रही सचिन जोशी और नरगिस फाखरी की ये फिल्म
नरगिस फाखरी और सचिन जोशी की फिल्म 'अमावस' आज रिलीज हो गई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कास्ट- सचिन जोशी, नरगिस फाखरी, अली असगर, मोना सिंह, नवनीत कौर ढिल्लों।

डायरेक्टर- भूषण जोशी।

फिल्म टाइप- हॉरर/मिस्ट्री/थ्रिलर।

अवधि- 2 घंटा 14 मिनट।

बॉलीवुड एक्टर सचिन जोशी, नरगिस फाखरी, अली असगर, नवनीत कौर ढिल्लों और मोना सिंह स्टारर फिल्म ‘अमावस’ आज रिलीज हो चुकी है। हॉरर, मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं है। कई पुरानी हॉरर फिल्मों की तरह यह फिल्म भी दर्शकों को डराने में नाकाम रही। फिल्म की कहानी एक ऐसे प्रेमी जोड़े की है जो थोड़ा एडवेंचर की तलाश में शहर से दूर वीराने में बने एक बंगले में रात बिताने का फैसला करता है। इस दौरान जो कुछ भी अजीबोगरीब उनके साथ होता है, उसे ही नाम दिया गया है ‘अमावस।’

फिल्म के कई सीन बेहद बनावटी लगते हैं। कई बार ऐसा लगता है कि फिल्म में कुछ सीन्स को जबरदस्ती डाला गया है। एक्टिंग के मामले में नरगिस फाखरी सचिन जोशी पर थोड़ी भारी पड़ी हैं। सपोर्टिंग रोल में अली असगर, मोना सिंह ने अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है। फिल्म का पूरा प्लॉट एक भूत को मारने के इर्द-गिर्द बुना गया है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर मेकर्स का ज्यादा सजग न होना भी इस फिल्म को नुकसान पहुंचा सकता है। ‘अमावस’ फिल्म के प्रमोशन में नरगिस फाखरी को लेकर एक विवाद भी सामने आया था। नरगिस पर फिल्म को प्रमोट न करने का आरोप लगा था, हालांकि नरगिस ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट का हवाला देते हुए तय डेट्स के अनुसार फिल्म को प्रमोट करने की बात कही थी।

बताते चलें कि इस फिल्म के साथ रिलीज होने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से इसे ज्यादा नुकसान होने की गुंजाइश नहीं है। ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सपना भी अपनी फिल्म का काफी प्रमोशन कर रही थीं। हाल ही में अमावस फिल्म से जुड़ा एक डरावना किस्सा शेयर करते हुए अली असगर ने बताया था कि वह फिल्म के शॉट के लिए तैयार थे। निर्देशक भूषण पटेल को एक्सटीरियर डार्क शॉट लेना था। वह उस इलाके में एक कमरे में अकेले बैठे थे कि अचानक उनका शरीर भारी होने लगा। उन्होंने कुछ महसूस किया ही था कि वह जोर से चिल्लाते हुए वहां से भाग निकले। इस वाक्ये के बाद फिल्म की टीम भी सहम गई थी।

देखें ‘अमावस’ फिल्म का ट्रेलर…

देखें फिल्म से जुड़ी तस्वीरें…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply