अजीत डोभाल ने की विक्की कौशल की फिल्म उरी की तारीफ, कहा – ऐसा होना सम्मान की बात

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म उरी इंडियन आर्मी द्वारा एलओसी के पार किए गए ...

Author   |     |     |     |   Updated 
अजीत डोभाल ने की विक्की कौशल की फिल्म उरी की तारीफ, कहा – ऐसा होना सम्मान की बात
आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

मनमर्जियां फिल्म के बाद एक्टर विक्की कौशल एक धमकेदार मूवी के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। विक्की कौशल की आने वाली फिल्म उरी इंडियन आर्मी द्वारा एलओसी के पार किए गए सर्जिकल स्टाइक की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल एक भारतीय सेना का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उरी फिल्म का  पहला टीजर लॉन्च करते हुए विक्की ने लिखा कि 29 सितंबर 2019 को भारतीय सेना के जवानों ने उरी हमले में शहीद हुए देश के जवानों का बदला दुश्मनों से लिया था। यह फिल्मी उसी गौरव भरी गाथा को बताती है।

वहीं, भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभालने हाल ही में एक बयान में फिल्म के बारे जिक्र करते हुए कहा, “मुझे यह जानकर खुशी हो रही है कि हमारी सशस्त्र बलों को उनकी सेवाओं और बलिदान के लिए सम्मानित करने के  तौर पर ऐसी एक फिल्म बनाई जा रही है। मैं इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। फिल्म उरी को डायरेक्ट आदित्य धर द्वारा किया गया है। इस फिल्म से सभी ने काफी उम्मीद लगाई हुई है।

इस फिल्म के अंदर उन 11 आतंकियों की करतूतों को दिखाया जाएगा जिसके चलते ही सर्जिकल स्ट्राइक करने का फैसला किया गया था। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का करिदार निभा रही हैं।

बताते चले कि विक्की का लुक इसमें बेहद ही जबरदस्त  नजर आ रहा हैं। विक्‍की ने सर्बिया में इस फिल्‍म की शूटिंग की है। फिल्म में वह एक  कमांडर-इन-चीफ का  किरदार निभाते हुए नजर आएंगे इसके लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया है। यह फिल्‍म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल की फिल्म मनमर्जियां की बात करें तो अनुराग कश्यप ने इसमें हमें संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की याद तो दिलाती है लेकिन अनुराग ने अपनी इस फिल्म में अपना ही अलग फ्लेवर और अंदाज देने की पूरी कोशिश की है।
हर सिचुएशन में फिट बैठते है गानें
फिल्म मनमर्जियां में रोमांस, कॉमेडी और नाटक जैसे सभी चीजों का सही मेल बैठाया गया है। फिल्म के गानों की अगर बात करें तो लोगों  उन्हें काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के गानों को हर सिचुएशन के साथ ऐसा मिक्स किया गया है कि कई बार तो आपको फिल्म की कहानी अपनी ही कहानी लगने लगती है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply