इन स्टार्स के साथ एक छत के नीचे रहेंगी ‘सनी लियोनी’, अब मिलना हुआ आसान

दिल्ली के मैडम तुसाद में सनी का बना INDIA का पहला सुगंधित पुतला, उत्तेजक अंदाज में आई नजर

By   |    |   572 reads   |  0 comments
इन स्टार्स के साथ एक छत के नीचे रहेंगी ‘सनी लियोनी’, अब मिलना हुआ आसान

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने मंगलवार को मैडम तुसाद में अपने पहले पुतले का अनावरण किया। सनी का ये वैक्स पुतला काफी उत्तेजक और फन के तौर पर बनाया गया है। सनी के इस पुतले से उनके सिग्नेचर परफ्यूम ‘लस्ट बाय सनी’ की खुशबू आएगी। बता दें दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बना सनी का ये पुतला दूसरे एक्टर्स के मुताबिक काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रहा है।

इस मौके पर सनी ने अपने पुतले की तरह की काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने अपने पुतले के साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाई, जो कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। फिलहाल सनी के इस पुतले को लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सनी के इस पुतले को बनाने में 200 से ज्यादा मेजरमेंट व तस्वीरों की मदद से हाथ से बनाया गया है। इसके लिए सनी के साथ मैडम तुसाद-दिल्ली की टीम ने सीटिंग सेशन भी किया गया था।

अगर आप भी मैडम तुसाद में सनी लियोन के इस वैक्स पुतले को देखना चाहते है तो इसके लिए आपको प्रति व्‍यक्‍ति टिकट खरीदना होगा। अगर ऑनलाइन बुकिंग करेंगे, तो आपको 100 रुपये की छूट मिलेगी वहीं काउंटर से टिकट लेने पर आपको एडल्‍ट के लिए 960 रुपए देने होंगे, और बच्‍चों के लिए करीब 700 रुपए खर्च करने होंगे। मैडम तुसाद में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7:30 तक कभी भी जाया जा सकता है।

गौरतलब है कि मैडम तुसाद-दिल्ली की स्थापना 1 दिसंबर, 2017 को हुई थी। यहां ग्लैमर, स्पोर्टस, इतिहास और राजनीति की दुनिया के किरदारों को एक साथ एक छत के नीचे लाने के लिए विख्यात है। इस म्यूजियम में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, कटरीना कैफ, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर आदि सितारों के पुतले भी लगाए गए हैं।

Leave a Reply