सलमान की मां को कटरीना की प्यार भरी झप्पी, फिल्म भारत के सेट से देखिए दिलचस्प तस्वीरें

सलमान खान बने फोटोग्राफर तो कटरीना ने दिया ये पोज़, भारत के सेट से आयी ये तस्वीरें बना देंगी आपका दिन

सलमान खान बने फोटोग्राफर तो कटरीना ने दिया ये पोज़, भारत के सेट से आयी ये तस्वीरें बना देंगी आपका दिन

सलमान खान बने फोटोग्राफर तो कटरीना ने दिया ये पोज़, भारत के सेट से आयी ये तस्वीरें बना देंगी आपका दिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों कटरीना कैफ के साथ अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है| हालाँकि इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आयी है जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा| जी हाँ! माल्टा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे ये स्टार्स अक्सर सेट से कई फोटोज़ और वीडियोज़ को शेयर कर रहे है| इसे देखने के बाद आपको इस फिल्म के सेट के पीछे चल रही मस्ती का अंदाज़ा हो जाएगा|

 

बता दें सलमान खान के साथ पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा होने वाली थी हालाँकि उन्होंने निक जोनास से अपनी सगाई के चलते इस फिल्म से किनारा कर लिया| जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ ने देसी गर्ल की जगह ले ली| सलमान खान ने फिल्म में कटरीना कैफ का स्वागत बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में किया था| सलमान खान ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,”एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कैफ…स्वागत है आपका #Bharat की ज़िंदगी में …”

बॉलीवुड की यह जोड़ी ब्लॉकबस्टर हिट ‘टाइगर ज़िंदा है’ का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है और दर्शक एक बार फिर अपनी पसंदीदा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है।

‘भारत’ के साथ अली अब्बास ज़फर, सलमान खान और कैटरीना कैफ तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा हैं’ जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है।

 

गौरतलब है कि, इस फ़िल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से में उनकी उम्र 20 साल की दिखाई जायेगी| ऐसे में 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सलमान खान ‘मैंने प्यार किया’ लुक को दोहराते हुए नज़र आएंगे|

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद पर रिलीज़ होने जा रही है| क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड है? नीचर कमेंट्स में बताना मत भूलिए!

 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।