मम्मी – पापा के साथ स्कूल पहुंचे तैमूर, बेटे के क्लासमेट्स के साथ करीना-सैफ ने कराया फोटोशूट

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ तैमूर की फोटो वायरल, क्लासमेट के साथ कुछ यु दिखे

Author   |     |     |     |   Published 
मम्मी – पापा के साथ स्कूल पहुंचे तैमूर, बेटे के क्लासमेट्स के साथ करीना-सैफ ने कराया फोटोशूट
करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ तैमूर की फोटो वायरल, क्लासमेट के साथ कुछ यु दिखे

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भले ही छोटे हों, लेकिन मीडिया में छाये रहते हैं। वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर लंबे टाइम से प्ले स्कूल जा रहे हैं। तैमूर अभी 18 महीने के हैं उन्हें अक्सर नैनी के साथ प्ले स्कूल जाते देखा जाता है। लेकिन इस बार पेरेंट्स करीना-सैफ बेटे तैमूर को लेकर प्ले स्कूल पहुंचे। तैमूर की क्लास फोटो सामने आई है जिसमें वे अपने पेरेंट्स और क्लासमेट्स के साथ पोज देते दिख रहे हैं। तैमूर रेड चैक शर्ट में मॉम करीना की गोद में हैं, वहीं पापा सैफ उनके बगल में खड़े हुए हैं। तैमूर का यह ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पार वायरल हो चला है जिसमें उनके साथ पढ़ने वाले बच्चे अपने पैरेन्ट्स के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में तैमूर ने परपल कलर की ड्रेस पहन रखी है जबकि सैफ और करीना ने सफेद कलर की टी शर्ट डाल रखी है। आपको बता दें कि इससे पहले तैमूर का स्कूल चर्चे में था। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में तैमूर की स्कूल कम जिम के बारे में कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाली हैं।

बता दें कि लंदन में भी तैमूर के चाहने वालों की कमी नहीं है। हाल ही में सैफ अपने परिवार के साथ लंदन में छुटि्टयां मना रहे थे। वहां भी लोग तैमूर की तस्वीरें खींचने से बाज नहीं आए। यह बात सैफ को अच्छी नहीं लग रही थी। तीनों की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें सैफ तस्वीर खींचने से मना करते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तैमूर के इस स्कूल कम जिम की 3 महीने की फीस 15,000 रु. है। यानी इसके हर महीने का चार्ज महज 5,000 रु. है। यहां बच्चों की वीक में महज एक दिन की क्लास लगती है। स्कूल में बच्चों के खेलने और सीखने के लिए काफी सारे इक्यूप्मेंट्स हैं। हर हफ्ते बच्चों को balancing, tumbling, hanging, songs, puppet shows, special rides, variety of swings, building a block tower, riding a tricycle, walking up stairs और agility skills जैसी एक्टिविटीज कराई जाती हैं।

Story Author: मनीषा वतारे

मनीषा वतारे
Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply