PHOTO : कंगना रनौत ने रैम्पवॉक पर अपनी अदाओं के बिखेरे जलवे, आँखों में दिखा गजब कॉन्फिडेंस

क्रीम और महरून कलर के लंहगे में कंगना रनौत ने रैम्पवॉक पर लूटी मेहफिल



हर साल की तरह इस बार भी India Couture Week 2018 का शानदार आयोजन किया गया। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हाल ही में दिल्ली में हो रहे फैशन वीक ‘इंडियन कूचर वीक 2018’ का हिस्सा बनीं। जबकि दिल्ली के ताज पैलेस में इस शो की शानदार शुरुआत डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने की। जिसकी शो स्टॉपर अदिति रॉय हैदरी रहीं और शो की क्लोजिंग डिजाइनर अंजू मोदी ने की।

कंगना की टीम ने अपने सोशल अकाउंट पर इस शो की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वीर में कंगना का एक अलग अंदाज़ नज़र आ रहा है। हर तस्वीर और हर एंगल में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। क्रीम एंड गोल्डन फ्लोर लेंथ लहंगे के साथ अंजू मोदी ने आउटफिट को रिच लुक दिया Luxe मैरून रंग के खूबसूरत वेलवेट जैकेट से।

जैकेट पर डिटेल्ड गोल्डन वर्क इसे और ज्यादा सुन्दर बना रहा है। मिनमिम मेकअप और लाइट ज्वैलरी कंगना के लुक को पूरा कर रही थी। डिजाइनर अंजू मोदी की कलैक्शन Victorian era से इंस्पायर्ड थी, जिसमें वेलवेट, सिल्क और ब्रॉरकोड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया। कंगना पर यह स्टाइल बहुत सूट कर रहा था।

कंगना के मेकअप की बात की जाए तो पिंक ब्लश और न्यूड मेकअप से उनका लुक खिलकर दिखाई दिया। जबकि अपने बालों को कंगना ने सिंपल और रिच लुक देते हुए सिंपल और क्लासी टच दिया है। गले में डायमंड नेकलेस और हाथों में मैचिंग मल्टी-फिंगर रिंग्स भी उनके इस आउटफिट के साथ काफी सुन्दर लग रहा है।

फ़िल्मों की बात की जाए तो कंगना पिछली बार साल 2017 में फ़िल्म ‘सिमरन’ में दिखाई दी थीं और अब वो जल्द ही डायरेक्टर कृष की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ फ़िल्म ‘मेंटल है क्या’ की भी तैयारियां कर रही हैं। ये दोनों ही फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होगी।

Leave a Reply