कंगना रनौत का यह रूप देखकर शान से होगा कद ऊँचा, मणिकर्णिका से नया पोस्टर रिलीज

मणिकर्णिका से कंगना रनौत ने शेयर किया रानी लक्ष्मीबाई का पोस्टर

By   |     |   182 reads   |   0 comments


मणिकर्णिका से कंगना रनौत ने शेयर किया रानी लक्ष्मीबाई का पोस्टर

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की 160वीं जयंती पर जहां देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है वहीं इस मर्दानी के जीवन पर बनी फिल्म में वीरांगना का रोल निभा रही कंगना रनौत की एक नई तस्वीर जारी की गई है। कंगना, रानी झांसी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में लीड रोल निभा रही हैं। बता दे कि, रानी लक्ष्मीबाई की 160वीं पुण्यतिथि के मौके पर कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका का पोस्टर जारी किया है। कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा,’आजादी की पहली जंग की हीरोइन, देशभक्ति और स्वाभिमान की मिसाल।

प‍िछले दिनों शूट‍िंग के दौरान कंगना रनौत की कई तस्वीरें भी सामने आई थी। इन तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आईं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग जयपुर और जोधपुर में हुई है। इस फिल्म के लिए कंगना कई बार चोट खा चुकी हैं। जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शूटिंग के दौरान के दौरान अचानक एक सीन के वक्त कंगना के पैर में चोट लग गई थी। कंगना उस समय एक स्टंट कर रहीं थीं। उन्हें एक ऊंची दीवार से घोड़े के ऊपर छलांग लगानी थी लेकिन ऐसा करते वक्त वो पैर के बल ज़मीन पर धड़ाम से गिर गईं । हालांकि इससे पहले उन्होंने कई तरह के स्टंट और तलवारबाजी के सीन किये । उससे पहले भी उन्हें तलवारबाज़ी की रिहर्सल के दौरान चोट लगी थी। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में हैं l साथ में सोनू सूद भी हैं l

फिल्म में कंगना रनौत ने लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है।साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं। पिछले साल पांच मई को इस फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था। फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को र‍ियल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म में दिखाए ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद किए हैं। फिल्म इस साल के अंत में र‍िलीज होने वाली है।

Leave a Reply