First Look: ‘तानाजी: दी अनसंग वारियर’ के रूप में ये एतिहासिक किरदार करेंगे अजय देवगन

First Look: अजय देवगन बने तानाजी: दी अनसंग वारियर, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर


First Look: अजय देवगन बने तानाजी: दी अनसंग वारियर, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

अजय देवगन जल्द ही बादशाहों नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं लेकिन इसके अलावा हाल में ही उन्होंने ट्विटर पर अपनी नयी फिल्म तानाजी : दी अनसंग वारियर का पहला पोस्टर शेयर किया|अजय ने लिखा था, “कुछ ही देर में हम आपके साथ कुछ बहुत ही उत्साहित हैं जिस पर हम इतनी देर तक काम कर रहे थे! आधी रात में!” उन्होंने महाकाव्य पोस्टर को सभी के साथ शेयर किया और लिखा, “उन्होंने अपने लोगों के लिए लड़ाई लड़ी, उनकी मिट्टी और उनके राजा छत्रपति शिवाजी, गौरवशाली भारतीय इतिहास के सुदूर योद्धा,सूबेदार तानाजी मालुसरे। ”

कौन हैं ताना जी?

फिल्म में अजय को सूबेदार तानाजी मालुसरे के रूप में देखा जाएगा, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ लड़े थे। तानाजी शिवाजी के सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे, जो मालुसरे कबीले से बसे थे; दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे उन्हें प्रसिद्ध 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई के लिए जाना जाता है। शिवाजी के अनुरोध पर, उन्होंने पुणे के निकट कोंडाणा के किले को फिर से बन्द करने का वादा किया। किंवदंती के अनुसार, अपने बेटे के विवाह के दौरान उन्होंने समन्स प्राप्त किया, और तुरंत उत्सव छोड़ दिया।

खैर, ये फिल्म एक बहुत ही दिलचस्प नज़र आ रही हैं|

अजय को रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में भी देखा जायेगा| इस फिल्म में वो पूरे अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं| फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, तब्बू, प्रकाश राज, श्रेयस तलपदे, कुणाल खेमू और नील नितिन मुकेश भी शामिल हैं और गोलमाल फिल्म फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त है।

तानाजी के पहले पोस्टर के बारे में आप क्या सोचते हैं, नीचे कमेंट्स में बताइए!

1 Comment

  • Anonymous , July 20, 2017 @ 3:05 pm

    Awesome

Leave a Reply