टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक साथ मनाया न्यू ईयर, देखिए फोटोज

टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ इस तरह न्यू ईयर मना रही है दिशा पाटनी

By   |    |   3,136 reads   |  0 comments
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक साथ मनाया न्यू ईयर, देखिए फोटोज

टाइगर और दिशा पाटनी के न्यू ईयर की हॉट फोटो हो रही वायरल

नए साल का जश्न हर कोई मानते हुए दिखाई दे रहा है। वही बॉलीवुड के कई सितारें विदेश में अपना न्यू ईयर मना रहे है। जबकि बी- टाउन के हॉट कपल में मशहूर टाइगर और दिशा श्रीलंका में बीच साइट पर अपना नया साल मना रहे हैं। बॉलीवुड पार्टी, इवेंट और आउटिंग में अक्सर साथ नजर आने वाले टाइगर और दिशा की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक पुल पर दौड़ती नजर आ रही हैं। इसी तरह की बीच की एक तस्‍वीर टाइगर ने शेयर की। इसमें वे स्‍व‍िमवि‍यर में दिख रहे हैं। इससे पहले भी दिशा ने एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें वे बीच पर बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। दिशा ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। टाइगर और दिशा ने नए साल के मौके पर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते को खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया है लेकिन तस्‍वीरों से साफ है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक तरफ टाइगर इन फोटो में अपनी मसकुलर बॉडी दिखा रहे हैं तो एक तरफ दिशा की ब्लू बिकिनी पहने ब्यूटीफुल बैक से नजर नहीं हट रही। बता दे कि, जल्द ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी फिल्म बागी २ में नजर आनेवाले है। फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल खत्म होने पर दिशा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। हाल ही में दिशा ने क्रिसमस पर बिकनी में तस्वीर शेयर की थी।

Son of a 🏖

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

ये दोनों स्टार्स न्यू ईयर वेकेशन के लिए श्रीलंका गए है। वहां से सोशल मीडिया पर आ रही इनकी तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। तस्वीर देखे

Happy new year everyone❤️❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हाल ही में अपने वैरिफाइड इंस्टग्राम अकाउंट से एक तस्वीर अपलोड की जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया। इस तस्वीर में दिशा समंदर किनारे बिकनी में बैठी हुई है। एक ही दिन के भीतर इस तस्वीर को तकरीबन 7 लाख लोगों लाइक किया है।

Leave a Reply