विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखें बर्फ की वादियों में, रोम में मना रहे है हनीमून

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें, देखिए

By   |     |   1,206 reads   |   0 comments


बर्फ की वादियों में मना रहे है हनीमून

इटली में गुपचुप शादी करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रोम में अपना हनीमून मना रहे है । बता दें, 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में सीक्रेट शादी की। जहां सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों यहां हफ्तेभर रहेंगे। जबकि विराट और अनुष्का के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी एक हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बर्फ की वादियों से भरे हुए इस फोटो में यह कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है। फोटो में विरूष्का की जोड़ी देखने लायक है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखें बर्फ की वादियों में, रोम में मना रहे है हनीमून

In heaven, literally 😇😍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इटली में हुई शादी के बाद अनुष्का शर्मा की फैमिली इंडिया वापस आ गई है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी मां अशीमा, पापा अजय कुमार और भाई कर्णेश शर्मा काफी सारे लगेज के साथ दिखे। वही हनीमून से लौटने के बाद अनुष्का-विराट की शादी के दो रिसेप्शन ऑर्गेनाइज होंगे। ख़बरों के मुताबिक, विरूष्का का पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। वही दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। कार्ड की तस्वीरें भी सामने आई हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखें बर्फ की वादियों में अपना हनीमून एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है।

मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। जबकि बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं। मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना। यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है।

Leave a Reply