अक्टूबर एक्टर वरुण धवन दिखे गर्लफ्रेंड के साथ, अनुपम खेर ने बनाया वीडियो

अनुपम खेर ने की वरुण धवन के नए घर की टूर, देंखे वीडियो



साल 2017 बॉलिवुड के कई सुपरस्टार्स के लिए भले कुछ खास न रहा हो, लेकिन वरुण धवन के लिए यह साल काफी स्पेशल साबित हुआ। वरुण की दोनों फिल्में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। वही इस एक्टर ने मुंबई में अपना एक नया घर ले लिया है। माना जा रहा है कि उन्होंने खुद को ये घर गिफ्ट किया है जिसे उनकी मां लाली धवन ने डिजाइन किया है। जहा इस नए घर की पार्टी रखी गयी थी वही इस पार्टी में वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी मौजूद थी। जानकारी के लिए बता दें कि नताशा फैशन डिजाइनर हैं और वो और वरुण रिलेशन में हैं। साथ ही वरुण धवन की माँ- पापा और उनके करीबी दोस्त इस आलिशान घर की पार्टी में शामिल हुए।

वरुण धवन के नए घर में हुई पार्टी में पहुंचे अनुपम खेर ने उनके घर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण ने अपने कमरे सहित घर के जरूरी हिस्सों को भी दिखाया।  इस वीडियो में लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, वार्डरोब, बाथरूम, मीटिंग रूम से लेकर किचन तक दिखाई दे रहा है। इस दौरान उनके घर में उनके दोस्तों के अलावा उनके पापा डेविड धवन भी मौजूद दिखे।

खबरे है कि, बीते दिनों वरुण की मां लल्ली धवन अपने बेटे के नए घर के लिए सामान खरीदने गई थीं। खैर, इस साल सुपरहिट फिल्म देने के बाद वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म अक्टूबर का इंतज़ार है। बता दे कि, विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी शानदार फिल्में डायरेक्ट कर चुके शूजित सरकार ने ही ‘अक्टूबर’ का निर्देशन किया है। यह फिल्म एक लव स्टोरी है। इसमें वरुण के साथ नया चेहरा नजर आएगा, जिसका नाम बनिता संधू है। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। आश्चर्य की बात यह है कि, इस फिल्म की शूटिंग महज 38 दिन के शेड्यूल में पूरी हो गई।

Leave a Reply