PHOTO : अमीषा पटेल को लोगों ने दी पोर्न-स्टार बनने की सलाह

अमीषा पटेल को फैंस ने कहा थोड़ी शर्म करो, जाने वजह


अमीषा पटेल को फैंस ने कहा थोड़ी शर्म करो, जाने वजह

काफी समय से फिल्मों से दूर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मिडिया पर अमीषा बुरी तरह से ट्रोल हुई है। इस तस्वीर में अमीषा का काफी हॉट अंदाज नजर आ रहा है। तस्वीर में अमीषा ने ब्लैक कलर का सेक्सी आउटफिट पहना हुआ है। जबकि इस वजह से अमीषा की उम्र का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्किल है। इस तस्वीर के वजह से आमिषा पटेल ट्रोल का शिकार हुई। हालांकि, इनमें से अमीषा के कुछ फैन्स उनकी तस्वीरों की तारीफ भी कर रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ को अमीषा का यह अंदाज पसंद आया है, वहीं कुछ को उनकी ऐसी तस्वीरें बिलकुल भी पसंद नहीं आई है। जो उनके इस तस्वीर पर बेहद भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

एक तरफ जहां अमीषा के कुछ फैन्स WOW और Amazing लिख रहे हैं, वही दूसरी और उनकी तस्वीर से नाराज फैन्स SHAME-SHAME जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कमेंट बॉक्स में पॉर्नस्टार बनने की भी सलाह दे डाली है।

जबकि कुछ यूजर्स ने तो ऐसे कमेंट्स भी किए हैं जिनके बारे में यहां जिक्र नहीं किया जा सकता है।

अमीषा पटेल बेहद खूबसूरत है और अक्सर सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता दे कि, फिल्म कहो ना प्यार है अमीषा पटेल की पहली फिल्म थी जो काफी बड़ी हिट भी हुई। अमीषा पटेल फिल्मी दुनिया की सबसे ज्यादा मासूम फेस रखने वाली वाली एक्ट्रेस है। गदर एक प्रेम कथा आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अमीषा पटेल ने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

अमीषा पटेल बॉलीवुड में जल्दी वापसी करेंगी क्योंकि इसका संकेत उन्होने सोशल मीडिया में देना शुरु कर दिया है। खैर काफी समय से फिल्मों से दूर अमीषा को फैंस फिल्मों के देखने के लिए काफी बेसब्र हैं। हालांकि अमीषा भी उनकी इस बेसब्री को समझती हैं और अकसर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Leave a Reply