अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता 2 साल बाद लौटी मुंबई, अब दिखने लगी ऐसे

2 साल बाद मुंबई लौटीं तनुश्री का बदला लुक, अब दिखती हैं ऐसी


2 साल बाद मुंबई लौटीं तनुश्री का बदला लुक, अब दिखती हैं ऐसी

अपने बोल्ड अवतार से सबको दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज फ़िल्मी दुनिया से कोसो दूर है। इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली अभिनेत्री पिछले 8 साल से फिल्‍मों से गायब हैं। साल 2010 में तनुश्री दत्ता आखिरी फिल्‍म अपार्टमेंट रिलीज हुई थी। जबकि तनुश्री दत्ता को करीब दो साल के बाद देखा गया। जी हां, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान तनुश्री का लुक एकदम अलग दिखयी दिया। जबकि वह पहले से बिल्कुल अलग नजर आयी। इतने सालों में लाइमलाइट से दूर रहकर तनुश्री बिल्कुल बदल गई हैं। कभी बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तनुश्री का वजन अब काफी बढ़ गया है। लेकिन बावजूद इसके वे आज भी खूबसूरत लगती हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ब्लू शर्ट और ब्लैक जेगिंग्स में स्पॉट की गईं। मीडिया के कैमरों को देखने के बाद उनके चेहरे की मुस्कान देखते ही बनती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2012 में वह एक इवेंट में नजर आईं तो सब उनका रूप देखकर चौंक गए। एक जमाने में बेहद हॉट अवतार में दिखने वाली तनुश्री बॉब कट बाल और साड़ी पहने नजर आईं। अब उनका नया लुक सामने आया है। बता दें कि तनुश्री 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स बनी थीं। उन्होंने ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’ जैसी फिल्में की हैं। उनका फिल्‍मी करियर कुछ खास सफल नहीं रहा।

बता दें, फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की वजह उनका आध्यात्म की तरफ झुकाव होना था। उन्होंने शहर तक छोड़ दिया और वे कोयंबटूर में आश्रम में रहने लगीं। कभी मिस इंडिया यूनिवर्स रही तनुश्री का लाइफस्टाइल एकदम ही बदल चुका था। बाद में वे लद्दाख गईं जहां से उनकी जिंदगी की नई शुरूआत हुई। फिर वे अमेरिका में रहने लगी। रविवार को वे 2 साल बाद भारत लौटी हैं। वे मुंबई कम ही आती हैं। यहां तक कि वो पिछले साल नवंबर में अपनी बहन इशिता दत्ता की शादी में भी नहीं आई थीं।

Leave a Reply