Top 5 Tv News: Coronavirus के चलते कुछ सीखना है तो श्रेनु पारीख से सीखिए, ये टीवी कपल हैं रियल लाइफ में भी कपल

USA से भारत लौटीं श्रेनु पारीख (Shrenu Parikh) बनीं Coronavirus के चलते एक परफेक्ट उदाहारण! अपने डर से जीतेंगे करण पटेल (Karan Patel) भी! स्टार प्लस पर भी हॉटस्टार के शो को ऑन एयर किया जाएगा। बता दें कि इसमें क्रिमिनल जस्टिस, स्पेशल ऑप्स, आउट ऑफ लव जैसे कई शोज शामिल होंगे।

पूरा भारत इन दिनों सिंगर कनिका कपूर के बारे में बात कर रहा है, जिन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। उनकी लापरवाही पर भी काफी सवाल उठ रहे हैं। वहीं, टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने एक उदाहरण साबित किया है। बता दें कि श्रेनु यूएसए में थी और भारत लौटना चाहती थी। जिसके लिए उन्होंने हर तरह की सावधानी बरती। वह भारत भी लौटी और उन्होंने अपने आपको 14 दिन के लिए आइसोलेट भी किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मुझे हमेशा से ही भारत की इस सिचुएशन के बारे में पता था और मैं यह भी जानती थी कि मुझे आइसोलेट होना पड़ेगा। एयरपोर्ट पर भी ऑथारिटीज ने मेरा पूरा ध्यान रखा। क्योंकि मैं शिकागो अमेरिका से वापस लौट रही थी इसीलिए उन्होंने मेरी अच्छे से जांच की और मुझे 14 दिन तक घर पर ही रहने के लिए कहा। उन्होंने मुझे हेल्पलाइन नंबर भी दिए कि अगर मुझे कोई लक्षण दिखाई देते हैं तो मैं उन पर कॉल कर सकू। उन्होंने मेरा एड्रेस भी लेकर रखा। उन्होंने यह भी कहा कि मैं 8 दिनों से मुंबई में ही हूं। अपने घर पर और अगले आने वाले 7 दिनों तक मैं अपने आप को नहीं रखूंगी। मुझे लगता है सभी को अपना ध्यान रखना चाहिए और अपने आप को घर पर ही आइसोलेट करना चाहिए।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में हर कोई अपने खतरे से लड़ रहा है और अब बारी आई है करण पटेल की। बता दे कि करण पटेल को जानवरों से थोड़ा डर लगता है और अब हाल ही में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि करण को एक सांपों से भरे टैंक में डाला जाएगा और वह भी कुर्सी से बांधकर। इस दौरान उन्हें अपने आप को इस कुर्सी से छुड़ाना है और बाहर निकलना है। इस बारे में बात करते हुए करण कहते हैं कि मुझे सांपों से बहुत डर लगता है, मुझे पता था कि कभी ना कभी मुझे इसे फेस करना ही पड़ेगा। खतरों के खिलाड़ी मेरे लिए बहुत ही एडवेंचर से भरी जिंदगी है, मैं बहुत डरा हुआ हूं।

सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर टेलीविजन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अपने केमिस्ट्री से लोगों को बहुत इंप्रेस करते हैं। आप जान गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं सब टीवी के शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' के मुख्य किरदारों की। अलादीन और यासमीन के किरदार में दोनों बेहद प्यारे लगते हैं। यहीं से खबरें यह भी हैं कि दोनों दोस्त से कुछ बढ़कर हैं। सोशल मीडिया पर भी कई बार अवनीत कौर सिद्धार्थ एक दूसरे के लिए प्यार भरे कमेंट करते हैं। जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हो जाते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने उनकी एक तस्वीर पर फायर की इमोजी कमेंट की थी, जिसके रिप्लाय में अवनीत ने उन्हें किस वाली इमोजी दी और उसके बाद अमित ने फिर से सिद्धार्थ के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है जो कि बेहद प्यारी है और इस बात का अंदेशा लगा सकते है कि यह दोनों रिलेशनशिप में है।

शिफाली बग्गा है बिग बॉस 13 में अपने भागीदारी के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की है। शेफाली को शो के शुरुआती फेज़ में ही कम वोट की वजह से बाहर निकलना पड़ा था लेकिन, वाइल्डकार्ड रूप में उन्हें वापस लाया गया था। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेफाली ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है और कहा है कि वह सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही हैं। उन्होंने बताया है कि अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है, उन्होंने साथ में ही अपडेट भी दी है कि शो मुझसे शादी करोगे भी कोरोनावायरस के चलते बंद हुआ है। बता दें कि बिग बॉस के घर पर शेफाली की दोस्ती शहनाज और सिद्धार्थ दोनों के साथ रही, इसी के चलते उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली।

कोरोना वायरस के चलते सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद हो चुकी है और ऐसे में एंटरटेनमेंट के डोज में भी कमी आ रही है। लेकिन, शोज के मेकर्स इस बात का पूरा ध्यान रखे हैं कि उनकी जनता को चैनल पर कुछ ना कुछ अच्छा देखने जरूर मिले। हमने आपको बताया था कि कलर्स चैनल ने मुझसे शादी करोगे की जगह अब बिग बॉस 13 के एपिसोड्स को फिर से दिखाना शुरू किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि स्टार प्लस पर भी हॉटस्टार के शो को ऑन एयर किया जाएगा। बता दें कि इसमें क्रिमिनल जस्टिस, स्पेशल ऑप्स, आउट ऑफ लव जैसे कई शोज शामिल होंगे।

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!