TOP 5 NEWS: आज के खास खबर में देखे Kamya Punjabi की मेहँदी Pics, Naagin 4 में हुआ माधव की मौत

TOP 5 NEWS: आज के खास खबर में देखे Kamya Punjabi की मेहँदी Pics, Naagin 4 में हुआ माधव की मौत, शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन

आज की खास खबर फरवरी 10

1. काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सगाई और हल्दी के बाद अब सामने आई हैं इनकी मेहँदी की तस्वीरें। शलभ डांग के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ब्लू कलर के लहंगे और हाथों में खूबसूरत मेहँदी लगाए काम्या बहुत ही सुन्दर लग रही हैं । साथ में उनके बॉयफ्रेंड... oops! मेरा मतलब है मंगेतर शलभ दांग भी हैं जो ब्लैक शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं । इन प्यारी तस्वीरों के बाद हुमत ो इनकी शादी की तस्वीरों का और भी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

2. टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर यह भी है कि मेकअप आर्टिस्ट के रूप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले आनंद परमार का निधन हो चुका है । रिपोर्ट की माने तो आनंद पिछले 10 दिनों से अस्वस्थ थे और दुर्भाग्य से 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली। यह शो पिछले 11 वर्षों से लगातार चल रहा है, जो भारतीय टेलीविजन पर अब तक का सबसे लंबा कार्यक्रम है। उनकी आत्मा को शांति देने के लिए, यूनिट ने एक दिन की शूटिंग बंद कर दी थी । भगवान् आनंद की आत्मा को शान्ति दे!

3. कलर्स का सबसे बड़ा माइथॉलजीकल शो राम सिया के लव कुश ने आखिरकार अफवाहों कोस हंट किया है। इस शो के बारे में लगातार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि यह शो ऑफ-एयर जाएगा या नहीं? कहानी और इस शो के नयेपन ने शुरुआत बहुत अच्छी की थी मगर टी आर पी के मामले में यह शो उतना कमाल नहीं दिखा पाया। दरअसल यह शो कानूनी मुद्दे के चलते पंजाब में एक महीने के लिए ऑफ एयर हो गया था । जसिके बाद इस शो के बंद होने की खबर ने काफी आग पकड़ी थी। बता दें कि राम सिया के लव कुश 11 फरवरी 2020 से बैरिस्टर साहू के लिए अपनी जगह छोड़ रहा है।

4. डांस रियलिटी शो दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। ये प्लेटफ़ॉर्म उन लोगों को मौका देता है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं और ऐसे में उनका साथ देते हैं शो के जजेस! इंडियाज़ बेस्ट डांसर जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लॉन्च किया जाएगा। इस शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर द्वारा जज किया जाएगा। पिछले कुछ वर्षों में मलाइका और टेरेंस ने कई रियलिटी शो को जज किया है, लेकिन पहली बार ये दोनों एक ही शो को एक साथ जज करते हुए दिखाई देंगे।

5. नागिन 4, जो सबसे लोकप्रिय टीवी सीरीज़ में से एक है, जो हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए जाना जाता है। जल्द ही देव से शादी करने और पारिख परिवार में शामिल होने के बाद, बृंदा उन्हें नष्ट करने का प्रण ले लेती है। इस बीच माधव बृंदा को नागिन अवतार में देख लेती है। इससे पहले कि वो बृंदा की सच्चाई को सबके सामने लाए बृंदा उसपर हमला कर देती है । चौंकाने वाली बात यह है कि माधव ने बृंदा की दत्तक मां स्वरा को पकड़ लिया और बृंदा को धमकाया। हालाँकि, बृंदा का जहरीला हमला उसके मकसद को फेल कर देता है। इसके अलावा, वृंदा अपने नागिन अवतार में आकर क्रूरता से माधव को मार देती है। माधव की मौत ने पारिख परिवार की दुनिया को हिला देता है । वृषाली और परिवार के लोग यह सोचकर घबरा जाते हैं कि अगर नागिन वापस आई तो आई कैसे? यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।