Throwback: जब डिपंल कपाड़िया को सबके सामने जबरन KISS करते दिखे थे विनोद खन्ना, महेश भट्ट भी हो गए थे हैरान

विनोद खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री से जाने माना नाम हैं. उन्होंने अपनी अदकारी और किरदारो के जरिए लाखों लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हैं. विनोद खन्ना ने बॉलीवुड को एक से बढकर एक फिल्मे दी हैं.

विनोद खन्ना अपने फिल्मी करियर में कई फेमस एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं. उन्हीं में से एक डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का नाम भी शामिल हैं. डिंपल कपाड़िया भी अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. फैस उनकी अदकारी के साथ साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने रहे हैं.

तो चलिऐ आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं. जब विनोद खन्ना, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ एक फिल्म का सीन देते हुए, अपना आपा खो बैठे थे.

ये किस्सा उस दौरान का है की जब विनोद खन्ना ने भगवान रजनीश के आश्रम से वापस आकर एक बार फिर से फिल्मों में कदम रखा था.

तो उन्हें महेश भट्ट की फिल्म 'प्रेम धर्म' में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में विनोद खन्ना के साथ डिंपल कपाड़िया भी काम कर रही थी.

फिल्म में दोनों का एक बेड सीन भी फिल्माया जाना था. उस सीन में विनोद खन्ना को पहले डिंपल कपाड़िया को किस करना था और उसके बाद गले भी लगाना था 7

फिल्म का ये सीन जब शूट होना शुरु हुआ तो विनोद खन्ना ने किस करना शुरु किया. महेश भट्ट ने जब कट कहा तो दूरी की वजह उनकी आवाज को विनोद खन्ना सुन नहीं पाए और वो डिंपल को किस करते रहे.

खबरों के अनुसार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट के कट की आवाज नहीं सुन पाए थे और वो डिंपल को किस करते रहे, जब काफी देर हो गई तो डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) काफी डर गई थी.

इसके बाद जब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने तेज आवाज के साथ कट कहा तो विनोद खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को छोड़ दिया.

फिल्म के सीन के बाद डिंपल कपाड़िया के साथ महेश भट्ट भी इसे देख हैरान रह गए थे

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं