Teachers Day 2022: अपने टीचर्स पर आया इन बॉलीवुड सितारों का दिल; सलमान, रणबीर से लेकर वरुण का नाम है शामिल

Teachers Day 2022: आज टीचर्स डे पर सभी लोग अपने-अपने गुरुजनों को बधाई और शुभकामना वाले संदेश भेज रहे हैं. हर साल 5 सितम्बर को 'टीचर्स डे' (Teachers Day) मनाया जाता है. सभी लोगों का किसी ना किसी टीचर से लगाव रहता है. आज 'टीचर्स डे' के मौके पर हम बता रहे हैं कि उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिनका अपनी टीचर्स पर क्रश था.

Teachers Day 2022: आज टीचर्स डे पर सभी लोग अपने-अपने गुरुजनों को बधाई और शुभकामना वाले संदेश भेज रहे हैं. हर साल 5 सितम्बर को 'टीचर्स डे' (Teachers Day) मनाया जाता है. सभी लोगों का किसी ना किसी टीचर से लगाव रहता है. आज 'टीचर्स डे' के मौके पर हम बता रहे हैं कि उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिनका अपनी टीचर्स पर क्रश था. सलमान खान ने 'दस का दम' शो में अपने टीचर पर क्रश होने की बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वो अपनी साइकिल से टीचर के घर के चक्कर लगाते थे.

रणबीर कपूर का भी अपनी स्कूल टीचर पर क्रश रहा है. रणबीर ने बताया था कि जब वे सेकेंड स्टैंडर्ड में थे तब उन्हें अपनी इंग्ल‍िश टीचर पर क्रश था. उनका नाम था Mrs John. जब हम बैठते थे, और वे टेबल के पीछे बैठती थीं, तो मैं टेबल के नजदीक जाकर घुटनों पर बैठकर उनके पांव देखता था.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को अपने ट्रेकिंग इंस्ट्रक्टर पर बड़ा क्रश था. उन्होंने इस बारे में खुल कर बताया कि कैसे वो उनके दिमाग और हौसले दोनों के लिए उसकी प्रशंसा करती थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का अपनी नौवीं कक्षा की बायोलॉजी की टीचर पर क्रश हुआ करता था.सिद्धार्थ बताते हैं कि वो बहुत प्यारी थी और क्लास को अच्छे से संभालती थी.

अभिनेता वरुण धवन का यूके की एक्टिंग टीचर पर क्रश हुआ करता था. तब वो 21 साल के थे और उनकी टीचर उनके 2 साल बड़ी थीं, लेकिन वो कभी भी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाए.

कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक ने अपने मैथ ट्यूशन टीचर पर अपने क्रश होने की बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि तब वो महज 12 साल के थे. उनके अपने शब्दों में, उन्होंने न केवल उन्हें अच्छा स्कोर करने में मदद की, बल्कि उनके सपनों में उनके जीवन में मसाला भी जोड़ा.

एक्टर मृणाल जैन का भी अपनी टीचर पर क्रश था. वो जब क्लास 9वीं में थे तो उन्हें भूगोल की टीचर अच्छी लगती थी. लगभग 6 महीने तक वो उनकी क्रश रहीं. उनका क्रश जल्द ही खत्म हो गया, लेकिन जब तक ये चला, वो केवल अपनी टीचर के बारे में सोचा करते थे.

 

 

 

 

 

 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.