Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की सुनहरे पल, ‘तुम हमेशा याद आओगे सुशांत!’

Sushant and Rhea's memorable moments: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार दोपहर को अपने घर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। सुशांत की सुसाइड का वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है। लेकिन उनके परिवार वालों का कहना हैं कि वह किसी लड़की के वजह से परेशान थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत और रिया ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली अपनाया था। दोनों कई बार एक स्पॉट भी होते थे।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार दोपहर को अपने घर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। सुशांत की सुसाइड का वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है। लेकिन उनके परिवार वालों का कहना हैं कि वह किसी लड़की के वजह से परेशान थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत और रिया ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली अपनाया था। दोनों कई बार एक स्पॉट भी होते थे।

खबर हैं की सुशांत और एक लड़की के बीच रिश्ते ख़राब हो गए थे। दोनों बीच मतभेद भी हो रहे थे। मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है।

सुशांत और रिया कई बार मुंबई में एक साथ स्पॉट हुए थे। ब्लैक में रिया बहुत खूबसूरत दिख रही है और सुशांत ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में हैंडसम लग रहे थे।

इसी साल रिया ने सुशांत के साथ कुछ तसेरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी थी।

ये तस्वीर रिया और सुशांत की थ्रोबैक तस्वीरें में एक है।

तुम वाकई में याद आओगे, सुशांत सिंह राजपूत! रिया एक और खूबसूरत तस्वीर।

अब सिर्फ यादों में रहेंगी ये तस्वीरें। सुशांत की ये स्माइल उनके फैंस को हमेशा याद रहेगी।