बिकिनी अवतार में दिखीं सनी लियोनी, हॉट तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

सनी लियोन की देखिए दिल धड़का देनी वाली तस्वीरें...

सनी लियोनी इन दिनों मैक्सिकों में छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं।

इस तस्वीर में सनी बेहद ही हॉट नजर आ रहीं हैं।

सनी ने हाल ही में स्प्लिट्सविला की शूटिंग खत्म की है।

सनी अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

सनी के तस्वीरें उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहतीं हैं।

ब्लैक एंड व्याइट तस्वीर में सनी सेक्सी लुक में नजर आ रहीं हैं।

फूलों के पास बैठी सनी कितनी प्यारी लग रहीं हैं।

ग्लैमरस लुक में सनी लियोन।

इन दिनों एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone)  देश के बाहर छुट्टियां मना रही हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी बेहद ही हॉट नजर आ रहीं हैं। फोटो में उन्होंने बिकनी पहनी हुई है और सर पर हैट लगाया हुआ है। समंदर के पास सनी की ये हॉट तस्वीर मानों जैसे पानी में आग लगाने का काम कर रही हो।

सनी लियोनी इन दिनों मैक्सिकों में छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं। वैसे सनी किसके साथ हैं ये तो पता नहीं लेकिन जाहिर है कि वो अपने पति और परिवार के साथ ही वहां पर समय बिता रहीं होंगी। सनी की इस फोटो को सबको ने खूब पंसद किया इसके चलते उनके फोटो पर कंमेट्स की भरमार हो गई। बताते चलें कि सनी ने हाल ही में स्प्लिट्सविला की शूटिंग खत्म की है और लगता है अब वो मैक्सिको में संमदर किनारे सैर करने निकल गई हैं।

वहीं बीते दिनों सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी’ के चलते सनी लियोनी ने खूब सुर्खियां बटोरी। सनी की इस बॉयोपिक पर जहां कुछ लोगों ने आलोचना की वहीं कुछ ने इसे पंसद भी किया।

देखिए सनी लियोन की दिल धड़का देनी वाली तस्वीरें..

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।