अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की शॉपिंग डेट, कैज्युअल लुक में दिखे काफी कूल

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल ही एक साथ फिल्म में नज़र आ रहे हैं, ऐसे में उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी होती दिखाई दे रही है, देखिये तस्वीरें!

अनन्या पांडे(Ananya Panday) अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में छाई हुई हैं और इसके अलावा वो कई बार शहर में स्पॉट होती हैं और उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। इवेंट स्पॉटिंग से लेकर अपने जिम सेशन तक, अक्सर एक्ट्रेस को स्पॉट किया जाता है और इन दिनों वह अक्सर अपनी फिल्म 'खाली पिली' के को-स्टार ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) के साथ भी दिखाई देती हैं।

हाल ही में हमने अनन्या को ईशान के साथ शॉपिंग डेट पर स्पॉट किया। मीडिया क्लिक्स को पोज़ देने में दोनों माहिर हैं और इसका सबूत आपको इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे देगा। वैसे, दोनों ही मीडिया फ्रेंडली हैं और तस्वीरों के लिए कभी मना नहीं करते।

अनन्या और ईशान पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे और इन दोनों एक्टर्स को उनके डांस क्लासेस से आते जाते भी स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा वो कई बार एक साथ मूवी डेट्स और लंच डेट पर भी दिखाई देते हैं।

अनन्या ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक ओवरसाइज़ स्वेटशर्ट पेयर किया जबकि ईशान ने भी ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट को चुना और इसे रेड थ्री-फोर्थ पैंट्स के साथ पेयर किया। वह एक साथ इस लुक में काफी कूल नज़र आ रहे थे।

अनन्या को हाला ही में बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का अवॉर्ड मिला था जिससे कुछ लोग नाराज़ और कुछ लोग काफी खुश हुए थे। ईशान के साथ खाली पिली के अलावा अनन्या दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ एक फिल्म में भी नज़र आएंगी, वहीँ विजय देवरकोंडा के साथ भी उनकी एक फिल्म की घोषणा हुई है।

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!