शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों ने उन्हें बनाया इंस्टाग्राम पर स्टार, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताई अपनी खुशी

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान के साथ नजर आ रही हैं। वैसे ये कहा जाता है कि ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी के हुए 2.1 मिलियन फॉलोअर्स ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और इसके स्टार को लेकर लोगों के दिलों में एक खास जगह है। इस बात का सबूत है एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स होना।

सीरियल में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी ने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। शेयर की गई स्टोरी में शिवांगी अपने इंस्टा पर 2.1 फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर कर रही है।

वैसे यदि शिवांगी जोशी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप नजर डालेंगे तो उनकी कई खूबसूरत फोटोज और वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। उन्हीं में से कुछ इंस्टा फोटो हम आपके लिए लेकर आएं। जिसमें आपको शिवांगी का अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान के साथ नजर आ रही हैं। वैसे ये कहा जाता है कि ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हर लुक में शिवांगी जोशी परफेक्ट दिखाई देती है। चाहे बात करें वेसर्टन ड्रेस की या फिर इंडियन ड्रेस की। इस तस्वीर में ही आप शिवांगी जोशी का हॉट अंदाज देख लिजिए।

इस ड्रेस में शिवांगी जोशी का जो लुक आया है वो सहीं में देखने लायक है। फिट गाउन में सेक्सी फिगर के साथ शिवांगी लाखों लोगों का दिल चुराने का काम कर रही हैं।

इस तस्वीर में शिवांगी जोशी की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। प्यारे से व्हाइट कलर के गाउन में शिवांगी बेहद ही सुंदर नजर आ रही है। इस गाउन पर उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ है।

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि शिवांगी जोशी ट्रेडिशनल ड्रेसिस में काफी स्टिंग लगती हैं। इसी तस्वीर को देखकर आप इस बात का अंदाज लगा सकते हैं।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस तस्वीर में बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही है। ये कहना गलत नहीं होगा कि शिवांगी जोशी पानी में आग लगाने का काम कर रही है।

शिवांगी हर ड्रेस में इसलिए भी खूबसूरत लगती है क्योंकि वो एक दम फिट है। शिवांगी जोशी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी एक्सरसाइज की फोटोज डालती रहती हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।