राजस्थानी अंदाज में शादी कर सकते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जोधपुर में हुए स्पॉट

सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दोनों शादी की तैयारी में घूमते हुए...



सोमवार के दिन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क्लीना एयरपोर्ट पर देखे गए। दोनों मुंबई एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए एक प्राइवेट जेट लेकर रवाना हुए हैं। जोधपुर एयरपोर्ट पर पत्रकार और उनके फैंस उनका बेसब्री के साथ इंतजार कर रह रहे थे। भीड़ से निकलते वक्त नीक ने प्रिंयका का हाथ पकड़ा हुआ था।

उस समय प्रियंका ने व्हाइट लो नेक टॉप के साथ स्ट्राइप्ड ट्राउजर पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने हेयरबेन बना हुआ था। इस दौरान वह व्हाइट और ब्लैक सनग्लासेज पहने हुए नजर आई। वहीं, नीक ने ग्रे स्पेनबैक, ब्लैक जींस और ब्लैक राउड के सनग्लासेज पहने हुए थे। दोनों की जोधपुर ट्रिप को उनकी शादी से जोड़कर देखा जा रहा है। खबरों के मुताबिक जोधपुर के मेहरगढ़ किले  शादी की जगह हो सकती है।  जहां निक और प्रियंका पहुंचे हैं।

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कब शादी करेंगे इस बात का खुलासा अभी हो नहीं पाया है। इसके बाद प्रिंयका निक को उस जगह ले गई जहां हनीमून और शाही शादियां होती है। बस बीस मिनट के बाद वह मेहरानगढ़ में ठहर कर वापस रवाना हो गई।

ऐसे कहा जा रहा है कि प्रियंका उम्मेद भवन पैलेस में शादी करना चाहती है। इसके साथ मेहमानों के ठहरने के लिए उन्होंने होटल प्रबंधन के साथ बातचीत की।

वहीं, कुछ वक्त पहले ही दोनों ने सगाई की थी।इसके साथ ही ऐसी भी चर्चा आ रही है कि दोनों को बच्चे बेहद पसंद हैं। ऐसे में वह जल्दी ही बेबी प्लानिंग करने के बाद में शादी के बाद सोच सकते हैं।

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर एमएस धोनी के साथ मुंबई में एक चैरिटेबल मैच देखते हुए देखे गए थे। इस दौरान उसने साथ कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी नजर आए थे।

इस दौरान प्रिंयका चोपड़ा भी खेल का मजा लेते हुए दिखाई दी थी। अब देखना ये होगा कि प्रिंयका और निक कब एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वापस मुंबई लौट आए हैं। उन्होंने विशेष रूप से उमेर भवन पैलेस रिजॉर्ट और मेहरगढ़ किले का दौरा किया। प्रियंका ने इस दौरान कुछ गहने भी खरीदारे। दोनों ने आधे दिन की यात्रा थी।

Leave a Reply