क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए तैयार हैं पूनम पांडे, भारत के पहले मैच से ही एक्ट्रेस ने दिखाए अपने हॉट तेवर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का क्रिकेट वर्ल्ड कप (Poonam Pandey Cricket World Cup 2019) से पुराना रिश्ता रहा है। 2011 विश्व कप की तर्ज पर पूनम एक बार फिर अपने हॉट तेवर दिखाने के मूड में नजर आ रही हैं।

क्रिकेट का 'महाकुंभ' यानी वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) शुरू हो चुका है। भारत पहले मैच में साउथ अफ्रीका को मात दे चुका है और भारत की जीत का जश्न बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Cricket World Cup 2019) ने कुछ इस अंदाज में मनाया।

बीते 5 जून को वर्ल्ड कप 2019 की खिताबी जंग की ओर बढ़ते हुए भारत और साउथ अफ्रीका आमने-सामने थे। भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता। जिसके बाद पूनम पांडे (Cricket World Cup 2019 Poonam Pandey Photos) ने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

पूनम पांडे (Poonam Pandey Photos) ने फैंस से अपनी सेमी-न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'अब ये शुरू हो चुका है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019.'

यानी पूनम पांडे (Poonam Pandey Video) की इस तस्वीर से साफ हो रहा था कि एक्ट्रेस एक बार फिर क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपने ग्लैमरस तेवर दिखाने के लिए तैयार हैं।

पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Photos) भारत का पहला मैच जीतने पर सेमी-न्यूड हुईं तो उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि अगर भारत वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019 Photos) जीतता है तो पूनम अपना अधूरा वादा जरूर पूरा करेंगी।

दरअसल पूनम पांडे ने साल 2011 में इंडियन क्रिकेट टीम और अपने फैंस से एक वादा किया था। वह वादा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो वह न्यूड हो जाएंगी।

पूनम पांडे के इस बयान के बाद बवाल हो गया। जैसा वह चाह रही थीं वैसा ही हुआ। मीडिया में उनका इंटरव्यू लेने की होड़ लग गई और हर ओर सिर्फ पूनम ही पूनम नजर आ रही थीं।

उस साल भारत वर्ल्ड कप तो जीत गया, लेकिन पूनम पांडे अपने वादे से मुकर गईं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। पूनम पांडे खुद के ट्रोल होने से खुश थीं।

पूनम पांडे को इस एक्ट के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले, हालांकि फिल्मों में काम करने के लिए सिर्फ ग्लैमरस होना ही काफी नहीं होता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

बहरहाल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं। फिलहाल तो उनके फैंस को उम्मीद है कि इस बार भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर पूनम अपना 8 साल पुराना वादा जरूर पूरा करेंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।