प्रियंका चोपड़ा संग मेक्सिको मे एंजॉय कर रहे है निक जोनस, तस्वीरों में कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. ये कपल अक्सर अपने लव मोमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहता हैं. दोनों एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता हैं. दोनों की तस्वारें भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर कपल की एक रोमांटिक तस्वीर इंटरनेट पर छा गई हैं.

दरअसल. निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी दो तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में प्रियंका निक के साथ रोमांटिक पोज देती नज़र आ रही हैं.

निक इस समय प्रियंका के साथ मेक्सिको सिटी ट्रिप पर हैं. निक ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मेक्सिको ट्रिप पर निकलने से लेकर पहुंचने तक की जानकारी शेयर की है.

तस्वीर में प्रियंका और निक एक साथ नजर आ रहे हैं. निक ने व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ येलो प्रिंटेड शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहनी है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं

वही प्रियंका ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ ब्लैक बूट पहने हुए है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और सेक्सी नजर आ रही हैं. दोनों चेयर पर बैठ कर कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं.

तस्वीर को शेयर कर निक ने कैप्शन में लिखा- सिर्फ ‘मेक्सिको सिटी नाइट 1 फैंस कपल की तस्वीरों पर जमकर लाइक कर रहे है और कमेंट कर कपल की तारीफों के पूल बाध रहें हैं।

बता दें की साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने निक जोनस के साथ बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद वह विदेश में सैटल हो गई थी। अब कपल ने ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सीरीज 'सिडाटेल' में नज़र आने वाली हैं. 'सिटाडेल' को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. साथ ही प्रियंका चोपड़ा 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग भी ख़त्म कर चुकी हैं. 'सिटाडेल' और 'टेक्स्ट फॉर यू' के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं. वह जल्द ही. 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और 'एंडिंग थिंग्स' में भी नज़र आने वाली हैं.

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं