एक्टिंग के मामले में कच्ची खिलाड़ी नहीं हैं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, जानिए रणबीर कपूर के साथ ये खास कनेक्शन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) जल्द ही फिल्म क्वाथा (Kwatha) के साथ बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर रही हैं। जानिए क्या है उनका एक्टर रणबीर कपूर (Kapoor) के साथ कनेक्शन।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) फिल्म क्वाथा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्या आपको पता है कि इससे पहले वह दो फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, चलिए जानते हैं उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें।

इसाबेल ने कनाडाई फिल्म डॉ कैबी और रॉम-कॉम के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी।

इसाबेल अपनी सात बहनों और एक भाई में से सबसे छोटी हैं।

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल बचपन से कई देशों की यात्रा कर रही हैं।

उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई सभी तस्वीरें इस बात की गवाह है कि उन्हें घूमना कितना पसंद है।

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि इसाबेल ने 14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और उन्होंने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूयॉर्क से एक्टिंग करने का हुनर सीखता है।

ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट, जिस इंस्टू्यूट से इसाबेल ने पढ़ाई की है, वहां से कैटरीना के कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी पढ़ाई की थी।

इसाबेल सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि कई शॉर्ट फिल्म्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह बतौर असिटेंट डायरेक्टर भी काम कर चुकी हैं।

फिल्म क्वाथा से पहले कैटरीना कैफ की बहन ने एक्टर सोराज पंचोली के साथ टाइम टू डांस नाम फिल्म के लिए सुर्खियां बटोरी थीं।

फिल्म टाइम टू डांस को स्टैनली डी'कोस्टा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख को कुछ कारणों से आगे बढ़ाया दिया गया था, जिसकी वजह से अब उनकी डेब्यू फिल्म क्वाथा है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।