नेहा कक्कर से लेकर पूजा बनर्जी तक; इन एक्ट्रेसेस को उनके बॉडी शेप और लुक्स की वजह से किया जाता बुरी तरह ट्रोल!

एक्ट्रेसेस को अक्सर उनके बॉडी वेट, हाइट और लुक्स को लेकर ट्रोल होती है और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी कुछ झेलना भी पड़ता है. आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इन ट्रोल्स का सामना किया है.

फिल्मी जगत में कई सारी एक्ट्रेस किसी की रोल मॉडल होती हैं तो किसी कि फेवरेट एक्ट्रेस. लेकिन किसी का रोल मॉडल बनना या फेवरेट बनना इन एक्ट्रेसेस के लिए इतना आसान नहीं है. कई बार इन एक्ट्रेसेस को ट्रोल होने का खतरा भी बना रहता है. इन एक्ट्रेसेस को अक्सर उनके बॉडी वेट, हाइट और लुक्स को लेकर ट्रोल होती है और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी कुछ झेलना भी पड़ता है. आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इन ट्रोल्स का सामना किया है.

टीवी इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश को भी कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. कम वजन होने की वजह से एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अब तेजस्वी प्रकाश अपने टैलेंट से ट्रोलर्स का मुंह बंद करती है.

टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को कई बार उनके पिंपल्स की वजह से ताना मारा जा चुका है. जिसके लिए एक्ट्रेस ने दुख भी जताया है. वहीं शिवांगी जोशी की खूबसूरती देखने लायक है।

सीरियल 'एक हजार में मेरी बहना' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निया शर्मा आज काफी बोल्ड और खूबसूरत हो गई हैं. लेकिन शुरुआत में जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें 'दुनिया की सबसे बदसूरत लड़की' कहा गया था. लेकिन अब निया अपने लुक से ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं.

टीवी शो 'बनु मैं तेरी दुल्हन' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने मोटापे को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद को एकदम फिट कर लिया है. जो ट्रोलर का मुंह बंद करने के लिए काफी है.

टीवी का पॉपुलर शो 'देवों के देव' में नजर आ चुकीं पूजा बनर्जी भी ट्रोलर्स के निशाने से बच नहीं पाई. पूजा ने अपनी दस साल पुरानी फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ‘प्लास्टिक सर्जरी’ कराने को लेकर ट्रोल किया. हालांकि इस पर एक्ट्रेस का साफ कहना था की उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है.

बॉलीवुड में कई हिट गाने दे चुकीं सुपरटैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ को भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. नेहा कक्कर को ट्रोलर्स नाटा, छोटू कह कर ट्रोल करते है.

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.