सोनम कपूर से लेकर करण जौहर ने पारंपरिक आउटफिट में किया रैंप वॉक, 20 तस्वीरों में देखिए इनके खूबसूरत अंदाज

बॉम्बे टाइम्स फैशन शो के तीसरे दिन बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने रैंप पर वॉक किया। इस दौरान इन स्टार्स ने अबु जानी और संदीप खोसला और साइना एनसी के डिजाइन किए ड्रेस पहने।

सोनम कपूर, अमृता राव, प्रीति जिंटा और करण जौहर। (फोटोः विरल भय्यानी)

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 22 मार्च से शुरू हुए बॉम्बे टाइम्स फैशन शो के तीसरे दिन बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने रैंप पर बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने ट्रेडिशनल ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आए। (फोटोः विरल भय्यानी)

श्वेता नंदा ने बॉम्बे फैशन वीक के तीसरे दिन ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस दौरान उन्होंने रेड घाघरा और चोली पहना हुआ था। इन्होंने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए ड्रेस को पहन रखा था।

अबु जानी और संदीप खोसला के द्वारा तैयार किए गए इस आउटफिट में श्वेता नंदा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने माथे टीकुली और कान में बड़े झुमके पहने हुए थे। इनकी थीम परंपरा और संस्कृति पर आधारित है।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के तीसरे दिन कॉस्ट्यूम डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में एक्ट्रेस सोनम कपूर आहुजा, श्वेता नंदा और बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर।

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर ने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा बनाई गई ड्रेस में रैंप पर वॉक किया। इन डिजाइनर अपने फैशन की थीम हरिद्वार को आधार मानते हुए परंपरा और संस्कृति पर रखी।

सोनम कपूर ने बॉम्बे टाइम्स फैशन के रैंप पर क्रीम कलर के लहंगे में दिखाई दी, जिसमें गोल्डन और लाइट ब्लू कढ़ाई हुई। इस पर काफी बारिकी से काम किया गया है। सोनम कपूर इस ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर श्वेता नंदा ने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए अलग-अलग आउटफिट में वॉक करती हुई नजर आईं। इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर, श्वेता नंदा और करण जौहर के साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोषणा। श्वेता नंदा, सोनम कपूर और करण जौहर ट्रेडिशन आउटफिट काफी फब रहा है।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के दौरान बॉलीवुड के डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने लाइट ब्लू कुर्ता पयजामा के ऊपर महरून कलर का गाउन पहना है, जिस पर फूलों की छाप है। ट्रेडिशनल आउटफिट में करण जौहर काफी हेंडसम दिख रहे थे।

बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर पहली बार किसी फैशन शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, इससे पहले भी करण जौहर लेक्मे फैशन वीक और इंडिया फैशन वीक सहित कई फैशन शो में हिस्सा ले चुके हैं।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर डिजाइनर शाइना एनसी के डिजाइन किए हुए आउटफिट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, अमृता राव और फरहान अख्तर के साथ डिजाइनर शाइना एनसी। शाइना एनसी कॉस्यूटम डिजाइनर के अलावा वह भाजपा की नेता और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।

आपको बता दें कि शाइना एनसी के डिजाइन किए हुए कॉस्ट्यूम की कमाई को कैंसर पेसेंट्स एड्स एसोसिएशन को दान करेगा। इन्होंने इस शो की थीम केयरिंग विद स्टाइल रखा था और कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए फंड इकट्ठा करना इसका उद्देश्य रहा।

शाइना एनसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड से रैंप पर चलने वाले सभी एक्टर-एक्ट्रेस का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं, सपोर्ट करने वाले सभी लोगों को आभार भी व्यक्त किया। शाइना एनसी के साथ फरहान अख्तर, प्रीति जिंटा और अमृता राव।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने शाइना एनसी के डिजाइन किए आउटफिट में रैंप पर वॉक किया। इस दौरान वह काफी सौम्य और सुंदर लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक घाघरा चोली सफेद जालीदार चुन्नी के साथ पहना हुआ था।

प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर काफी लंबे से दिखाई नहीं दी। लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए किंग्स 11 पंजाब की फ्रेंचाइसी ले रखी है। उनके सात नेस वाडिया, मोहित वर्मन, पृथ्वी राज सिंह ओबेरॉ और करण पॉल सहित कई बड़े लोग हैं।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के तीसरे दिन रैंप वॉकर प्रीति जिंटान ने कैंसर और एड्स से पीड़ित लोगों के लिए आगे बढ़कर मदद करने का आह्वान किया। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा काफी समय से बॉलीवुड से नदारद हैं।

बॉलीवुड की सबसे प्यारी और सौम्य एक्ट्रेस अमृता राव ने डिजाइनर शाइना एनसी के तैयार किए गए ट्रेडिशनल आटउफिट में रैंप पर वॉक किया । इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर का प्रिटेंड घाघरा चोली पहना हुआ था। वह बेदह ही प्यारी लग रहीं थी।

अमृता राव को बॉलीवुड की शर्मीली एक्ट्रेस कहा जाता है। फिल्म विवाह जैसी फिल्म करने के बाद उनकी अलग छवि बनी है। इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'ठाकरे' में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया था

बॉम्बे टाइम्स फैशन शो की तीसरे दिन एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर केजुअल कोट पैंट में डिजाइनर शाइना एनसी के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान वह काफी डैशिंग लुक में दिखाई दिए।

एक्टर सुनील ग्रोवर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से पॉपुलर हैं। वह द कपिल शर्मा शो में एक डॉक्टर के किरदार में दिखाई देते थे। लेकिन कपिल शर्मा के साथ कुछ अनबन होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया। जिसके बाद द कपिल शर्मा भी बंद हो गया था।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।